उर्फी जावेद को 2 साल से ब्लैकमेल कर रहा था शख्स, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर कर दी उसकी चैट और फोटो

    उर्फी जावेद को 2 साल से ब्लैकमेल कर रहा था शख्स, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर कर दी उसकी चैट और फोटो

    उर्फी जावेद ने अपने बारे में एक खुलासा किया है जिसके मुताबिक एक्ट्रेस पिछले दो सालों से ब्लैमेलिंग का सामना कर रही थीं। लेकिन आखिरकार उन्होंने अपना दर्द अब इंस्टाग्राम पर बयां किया है।

    उर्फी जावेद को 2 साल से ब्लैकमेल कर रहा था शख्स, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर कर दी उसकी चैट और फोटो

    उर्फी जावेद को हम अकसर उनकी अनोखी ड्रेसेस के लिए जानते हैं। वो अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रही हैं। लेकिन उन्हें अपने मॉडल और एक्टर होने की वजह से काफी परेशानियां भी झेलनी पड़ती हैं। कुछ ऐसा ही उर्फी के साथ भी हुआ है। एक शख्स उन्हें दो साल से ब्लैकमेल कर रहा था। इस शख्स के खिलाफ उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन कुछ नहीं हुआ। आखिरकार थक हारकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उर्फी ने इस शख्स के साथ हुई चैट और उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है।

    उर्फी ने अपनी पोस्ट में लिखा, ''यह आदमी मुझे लंबे समय से परेशान कर रहा है। दो साल पहले किसी ने मेरी तस्वीर से छेड़छाड़ शुरू कर उसे शेयर करना शुरू कर दिया। इस बारे में मैंने दो साल पहले ही पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी और मैं काफी बुरे वक्त से गुजरी थी। मैंने दो साल पहले एक पोस्ट किया था, जो आज भी मेरी प्रोफाइल पर मौजूद है। इस व्यक्ति ने उस तस्वीर के बदले मुझसे वीडियो सेक्स की अपील की। साथ ही धमकी दी कि अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं तो वह इन तस्वीरों को कई बॉलीवुड पेज को देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। हां, वह मुझे साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।''

    एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, ''सिर्फ ये वो नहीं है, जिससे मैं निराश नहीं हूं। मैंने पहली बार इस सिलसिले में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। 14 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नहीं हुई। मैं बहुत ज्यादा निराश हूं। मैंने पुलिस के बारे में काफी कुछ अच्छा सुना था, लेकिन इस आदमी की प्रति उनका रवैया काफी अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, कोई एक्शन नहीं हुआष वैसे भी यह आदमी समाज और महिलाओं के लिए खतरा है। उसे आजाद रहने की अनुमति नहीं होनी चाहिए। पता नहीं पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी। लेकिन मैं इस आदमी के बारे में सभी को बताना चाहती हूं कि यह अभी पंजाब इंडस्ट्री में बेखौफ होकर काम कर रहा है। ''

    उर्फी की इस पोस्ट के बाद फैंस और सेलेब उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। राखी सावंत ने लिखा, ''कोई भी जरूरत हो तो मुझे बताना, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं।'' इसी तरह और भी लोग उर्फी के सपोर्ट में उतर आए हैं।

    Tags