आमिर खान की बहन निकहत खान टीवी पर करेंगी डेब्यू, नए शो ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ में आएंगी नज़र

    आमिर खान की बहन निकहत खान टीवी पर करेंगी डेब्यू, नए शो ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ में आएंगी नज़र

    निकहत ने अपने पिता, ताहिर हुसैन को भी फिल्म ‘तुम मेरे हो’ प्रोड्यूस करने में हेल्प की थी, जिसमें उनके भाई आमिर खान ने भी काम किया था... 

    आमिर खान की बहन निकहत खान टीवी पर करेंगी डेब्यू, नए शो ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ में आएंगी नज़र

    आमिर खान की बहन निकहत खान अब टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं। 30 मई से स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहे शो ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ में वो एक महत्वपूर्ण रोल में नज़र आएंगी। ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी आएगा और इसमें जहां उल्का गुप्ता, प्रविष्ट मिश्रा जैसे कलाकार लीड रोल में होंगे जबकि राजेंद्र चॉल के साथ निकहत खान कहानी के ज़रूरी किरदारों को निभाते दिखेंगे। 

    बता दें, टीवी से पहले निकहत ने ‘मिशन मंगल’ ‘सांड की आंख’ और ‘तानाजी’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इस पहले वो लम्बे समय से शोज़ और फिल्मों को प्रोड्यूस करती रही हैं। निकहत ने अपने पिता, ताहिर हुसैन को भी फिल्म ‘तुम मेरे हो’ प्रोड्यूस करने में हेल्प की थी, जिसमें उनके भाई आमिर खान ने भी एक्टिंग की थी। 

    इस बारे में खुद खबर कन्फर्म करते हुए निकहत ने ज़ूम को बताया, “मैं, हमारे देश के लीडिंग चैनल, स्टार प्लस के साथ स्मॉल स्क्रेने पर डेब्यू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। दर्शकों के दिल में जगह बनाना एक मौक़ा है और एक सम्मान की भी बात है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा, दर्शकों को मेरे किरदार के बारे में और जानने को मिलेगा। मैं इस बात के लिए एक्साइटेड हूं कि जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा, व्यूअर मेरे किरदार को और भी ज्यादा पसंद करेंगे।” 

    शो का एक प्रोमो शेयर करते हुए स्टार प्लस के ऑफिशियल हैंडल से प्रोमो शेयर करते हुए लिखा गया, “अपने स्वादिष्ट खाने से जीत लेती है सबका दिल और अपने दबंग अंदाज़ से कर देती है दुश्मनों की छुट्टी। ऐसी है हमारी बन्नी! आप भी मिलिए बन्नी से, ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ में। शुरू हो रहा है सोमवार यानी 30 मई से, रात 9 बजे, स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।” 

    आमिर की बात करें तो वो अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए तयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आमिर रविवार को आईपीएल 2022 के फिनाले के दौरान शेयर करेंगे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ उनकी ‘3 इडियट्स’ को-स्टार्स करीना कपूर खान और मोना सिंह तो हैं ही, साथ में साउथ के यंग स्टार नागा चैतन्य भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते नज़र आएंगे। 

    ये फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक ‘फ़ॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है, जिसने ऑस्कर अवार्ड भी जीता था।

    Updated: May 29, 2022 05:46 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!