आदिल ने खोल दी राखी सावंत की पोल, एक्ट्रेस के मिसकैरेज पर कही ये बात

    आदिल ने खोल दी राखी सावंत की पोल, एक्ट्रेस के मिसकैरेज पर कही ये बात

    आदिल ने राखी सावंत के झूठ की खोल दी पोल

    image

    राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का मामला मीडिया में पिछले दिनों खूब उछला। राखी सावंत ने पहले अपनी और आदिल की शादी की तस्वीरें शेयर की और साथ में मैरिज सर्टिफिकेट भी शेयर किया था। लेकिन अचानक से आदिल ने शादी की बात पर हां नहीं कहा और उन्होंने कहा कि उन्हें 10 दिन का वक्त चाहिए और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस में चीजें बोलेंगे। पर उससे पहले ही राखी सावंत ने खूब ड्रामा चालू कर दिया और पैपराजी के सामने रोने धोने लगीं। उन्होंने कहा है कि आदिल शादी की बात से पता नहीं क्यों इनकार कर रहा है। आखिरकार आदिल ने सोशल मीडिया पर माना कि उन्होंने राखी से शादी की है।

    हालांकि मामला यहीं नहीं थमा। राखी सावंत ने ये कहना शुरू कर दिया कि वो आदिल के बच्चे की मां बनने वाली थीं लेकिन मिसकैरेज हो गया। अब इस पर आदिल ने जवाब दिया है, क्योंकि उन्होंने कहा है कि खबर फेक है। आदिल ने मिसकैरेज लिखी हुई फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''फेक न्यूज। मैं सभी से विनती करता हूं कि ऐसे फेक टॉपिक्स पब्लिश न करें।'' आदिल ने तो सिरे से इस खबर को गलत बता दिया है, देखते हैं राखी अब इस पर क्या कहती हैं।

    राखी सावंत ने हाल ही में अपनी और आदिल की एक वीडियो अस्पताल से भी शेयर की है जहां उनकी मां एडमिट हैं। राखी सावंत इस बार बिग बॉस 16 में नजर नहीं आईं लेकिन उन्हें बिग बॉस मराठी 4 में जाने का मौका मिला। उन्होंने यहां भी खूब एंटरटेनमेंट दिया लेकिन हर बार की तरह उन्होंने फिनाले में आकर अपने हाथ पीछे खींच लिए। उन्होंने आखिर में 9 लाख रुपये लिए और घर से बाहर आ गईं। घर से बाहर आने के बाद ही राखी ने अपना ये राखी वाला सीन क्रिएट किया और उसके बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

    Tags