बिग बॉस 15 के बाद राजीव ने की रश्मि और उमर से मुलाकात, फैंस ने कह दी ये बात

    बिग बॉस 15 के बाद राजीव ने की रश्मि और उमर से मुलाकात, फैंस ने कह दी ये बात

    वहीं अब बिग बॉस 15 के घर के अंदर की तिकड़ी राजीव अदातिया, रश्मि देसाई और उमर रियाज ने हाल में मुलाकात की। इनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

    image

    बिग बॉस 15 बेशक विनर के एलान के बाद खत्म हो गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट की मुलाकातों की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। शो का ख़िताब अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को साथ में सेलिब्रेट करते हुए स्पॉट किया गया था। वहीं अब बिग बॉस 15 के घर के अंदर की तिकड़ी राजीव अदातिया, रश्मि देसाई और उमर रियाज ने हाल में मुलाकात की। इनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

    राजीव ने इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने रश्मि और उमर को अपना सबसे खास बताया है। उन्होंने नए टैग की शुरुआत करते हुए लिखा-हमारे फैंस के लिए ये है UMARASHJIV साथ में' मेरे सबसे खास। इन तीनों को साथ देख करइनके फैंस बेहद खुश हैं। ये पहला मौका था जब ये तीनों बिग बॉस के बाद एक साथ नज़र आये हो।

    इसके अलावा राजीव ने रश्मि के साथ ग्रैंड फिनाले के दिन की भी तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों का बांड देखा जा सकता है।

    बता दें, बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई और राजीव अदातिया बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आये थे। लेकिन शो के दौरान दोनों ने अपने व्यवहार और और प्यार से लोगों का दिल जीत लिया। राजीव को उनके प्यारे रवैये और मजाकिया अंदाज़ के लिए बेहद पसंद किया गया था। राजीव को लोगों ने इतना पसंद किया कि एलिमिनेट होने के बाद उन्हें दोबारा शो में लाया गया। वहीं रश्मि दूसरी बार इस शो का हिस्सा बनी और फिनाले तक पहुंची। उमर ने शो में अपनी खुद की पहचान बनाई है। उम्मीद है अब ये तीनों किसी नए प्रोजेक्ट्स में साथ नज़र आये।

    Tags