नए तारक मेहता के बाद दिशा वकानी की वापसी पर फैंस ने जताई उम्मीद, प्रोड्यूसर बोले- अब उनकी...

    नए तारक मेहता के बाद दिशा वकानी की वापसी पर फैंस ने जताई उम्मीद, प्रोड्यूसर बोले- अब उनकी...

    नए तारक मेहता की वापसी के बाद अब असित मोदी दयाबेन की वापसी को लेकर बात रखते हुए दिखाई दिए हैं। उन्होंने अपनी बात में कहा कि उनकी अपने परिवार के प्रति भी जिम्मेदारी है।

    नए तारक मेहता के बाद दिशा वकानी की वापसी पर फैंस ने जताई उम्मीद, प्रोड्यूसर बोले- अब उनकी...

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अब लोगों को जल्दी नए तारक मेहता नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस को इस बात की उम्मीद आज भी है कि जल्दी दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती है। फैंस शो में उनकी कमी को काफी ज्यादा महसूस कर रहे हैं। अब दिशा वकानी के दोबारा शो में वापस नहीं लौटने पर प्रोड्यूसर असित मोदी अपनी बात रखते हुए दिखाई दिए हैं। 

    दिशा वकानी के वापसी लौटने पर बात रखते हुए एक्टर ने कहा, 'दया भाभी एक ऐसा कैरेक्टर है जिसे दर्शक भूल नहीं पा रहे हैं। लोग इसकी कमी महसूस करते हैं। दिशा वकानी का मैं सम्मान करती हूं। कोविड के समय का मैंने उनका इंतजार किया, मैं आज भी उनका इंतजार कर रहा हूं और भगवान से उनके लौटने की प्रार्थना करता हूं। लेकिन उनका एक परिवार है और उनके प्रति उनकी जिम्मेदारियां हैं। दर्शकों की तरह मैं भी इंतजार कर रहा हूं।"

    शो के स्लॉट के बारे में बात करते हुए असित मोदी ने कहा, “हमने कहानी में ये चीज डाल दी है कि अगर दया नहीं लौटी तो जेठालाल पानी को त्याग देगा। बदलाव जरूरी है।" दिशा वकानी को समर्थन देते हुए असित ने कहा, "दिशा की बात को भी समझने की कोशिश करें। उन्हें भी शो करने की इच्छा थी लेकिन शादी के बाद उनकी अलग जिंदगी और जिम्मेदारियां हो गई है।

    दिशा वकानी के बारे में आगे बात करते हुए, असित मोदी ने कहा कि यह वास्तव में अच्छा होगा यदि दिशा शो में दया के रूप में लौटती है क्योंकि वह परिवार के सदस्य की तरह है। लेकिन उनकी वापसी संभव नहीं दिख रही है, इसलिए निर्माता इस किरदार के लिए ऑडिशन ले रहे हैं। निर्माता दर्शकों से वादा करता है कि वे आने वाले एपिसोड में दयाबेन के कैरेक्टर की उम्मीद कर सकते हैं और बहुत सी चीजें की भी।

    Tags