अमिताभ बच्चन को इस उम्र में भी पड़ती है बुरी तरह मार, एक्टर केबीसी 14 के मंच कर बैठे ये खुलासा

    अमिताभ बच्चन को इस उम्र में भी पड़ती है बुरी तरह मार, एक्टर केबीसी 14 के मंच कर बैठे ये खुलासा

    कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन इस बात का जिक्र करते हुए दिखाई दिए हैं कि उन्हें इस उम्र में भी मार पड़ती है। जानिए उन्होंने ये बात आखिर क्यों कहीं?

    अमिताभ बच्चन को इस उम्र में भी पड़ती है बुरी तरह मार, एक्टर केबीसी 14 के मंच कर बैठे ये खुलासा

    अपने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के नए एपिसोड के दौरान एक्टर और होस्त अमिताभ बच्चन ने मजाक में कहा कि जब उनकी उम्र थी तब उन्हें भी पीटा जाता है। ये सब उन्होंने तब कहा जब वो शो की कंटेस्टेंट्स कविता चावला से बात करते वक्त हंसी मजाक कर रहे थे। कविता KBC 14 पर ₹1 करोड़ जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं।

    यह सब तब शुरू हुआ जब अमिताभ ने कविता से हॉटसीट पर पहला सवाल पूछा, जिसकी कीमत ₹1000 थी। यह एक पिचर से जुड़ा सवाल था जिसमें पिचर्स के तौर पर ऑप्शन दिए गए थे। सवाल था: "रोटियां बनाते समय आप आटे को चपटा करने के लिए क्या इस्तेमाल करते हैं?" बेलन (रोलिंग पिन) के साथ जवाब देने के बाद, अमिताभ ने कहा, "रोटियां बेलना में इसका इस्तेमाल होता है, लेकिन अगर माताजी नाराज हो जाए या फिर उन्हें गुस्सा आ जाए तो भी इसका इस्तेमाल किया जाता है।

    कविता के बेटे ने तब कहा, 'बहुत पड़े हैं' और होस्ट ने कहा, "वो बिल्कुल ठीक कह रहा है, वो हमें सच बता रहा है।" कविता ने तब अमिताभ से कहा कि वह अक्सर अपने बेटे को बेलन से पीटती है ऐसा तब होता है जब वो काम कर रही होती हैं और उनका बेटा उन्हें परेशान करता है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा यह सब अपने फोन में कैप्चर कर लेता है और फिर अपने दोस्तों को दिखाता है।

    अमिताभ फिर कविता और उनके बेटे से पूछते हैं कि क्या उन्होंने सही में कभी उनकी पिटाई की है या यह सिर्फ बेलन को चलाने और इधर-उधर भागने का काम किया है। इस पर कविता और उनका बेटा दोनों ये मानते हैं कि उन्होंने अक्सर उसे पीटा भी है। कविता के बेटे कहते हैं, "मैं 22 साल का हूं और अभी भी पीटा जाता हूं।" अमिताभ ने फिर उन्हें आश्वस्त किया और हंसते हुए कहा, "सर ये कोई बुरी बात नहीं है, मैं आपको बताता हूं? हमको भी इस उमर में मार पड़ी है।

    Tags