अनुपमा फेम अपूर्व अग्निहोत्री-पत्नी शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बने पैरेंट्स, शेयर किया बेटी का वीडियो

    अनुपमा फेम अपूर्व अग्निहोत्री-पत्नी शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बने पैरेंट्स, शेयर किया बेटी का वीडियो

    एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद माता-पिता बने हैं। उनकी एक प्यारी सी बेटी हुई, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

    image

    सीरियल अनुपमा के एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी 18 साल के बाद एक प्यारी से बेटी के माता-पिता बने हैं। 18 साल बाद एक प्यारी सी बेटी ने उनके घर में जन्म लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री ने एक वीडियो को शेयर करके अपने फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को सबसे शानदार गिफ्ट बताया है। प्यारी सी बेटी के जन्म पर फैंस से लेकर कई सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

    वीडियो के अंदर एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री की पत्नी शिल्पा सकलानी बेटी को गोद लिए नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी बेटी काफी प्यारी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- , "कुछ इसी तरह मेरा इस बार का जन्मदिन सबसे खास बन गया, क्योंकि भगवान ने मुझे सबसे नायाब और अब तक का खूबसूरत तोहफा दिया है। पूरे आभार और खुशी के साथ हम यह आपसे अपनी बेटी का परिचय कराना चाहते हैं 'इशानी कानू अग्निहोत्री।' हमारी बेटी पर अपना ढेर सारा प्यार लुटाएं।" 

    कपल के इस खूबसूरत वीडियो पर अभिनव शुक्ला, मदालसा शर्मा, करणवीर बोहरा, डेलनाज ईरानी, अंगद हसीजा और तसनीम नेरुकर जैसे सितारे बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी नन्हीं बेटी पर भी खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं। सीरियल अनुपमा की बात करें तो वो इस वक्त टीवी टीआरपी की दुनिया में जबरदस्त तरीके से धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। लोगों को सीरियल की कहानी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। साथ ही सीरियल के अंदर कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न भी लोगों को देखने के लिए मिल रहे हैं। सीरियल में इस वक्त डिंपी के साथ हुए बलात्कार और आरोपी से बदलाने लाने के ट्रैक को सीरियल में दिखाया जा रहा है। इसके अलावा सीरियल में अनुपमा के बेटे समर और डिंपी के बीच नजदीकियां भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

    Tags