Anupamaa: छोटी अनु को खोने के डर से बेकाबू होगा अनुज, माया के जाल में फंसती दिखेगी अनुपमा

    Anupamaa: छोटी अनु को खोने के डर से बेकाबू होगा अनुज, माया के जाल में फंसती दिखेगी अनुपमा

    सीरियल अनुपमा में अनुज अपनी छोटी अनु को खोने के डर से बेकाबू हो जाएगा। वहीं, वनराज काव्या के खिलाफ रचेगा ये नाटक। 

    image

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई देने वाला है। सीरियल के अंदर अनुपमा औऱ अनुज अपनी छोटी अनु को लेकर काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि छोटी अनु को लेकर अनुपमा और अनुज अपने घर आ जाते हैं। डिंपल छोटी अनु को उसके कमरे में सुलाने के लिए कहती है लेकिन अनुज-अनुपमा साथ उसे ऐसा करने से मना कर देते हैं। दोनों का ऐसा बर्ताव देखकर घरवाले भी चिंता में आ जाते हैं वो उनसे पूछते है कि कोई परेशानी तो नहीं क्योंकि जब से वो मेले से आए हैं तभी से चुप बैठे हैं। दोनों घरवालों को इसके बावदूज कुछ भी नहीं बताते हैं। 

    अनुपमा-अनुज इस बात को लेकर चर्चा करते हुए दिखाई देते हैं कि अनु उनकी बेटी है। माया कैसे कह सकती है कि वो इसकी मां है? अनुज कहता है कि आजकल लोग पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अनुपमा कहती है कि छोटी की बातों से भी ऐसा ही लग रहा था। अनुज कहता है कि मुझे इस औरत के इरादे पर पहले से ही शक था। अनुज अभय से बात करने के लिए उसे फोन लगता है जोकि उस अनाश्राम में काम कर रहा था जहां से अनु को लेकर वो आए थे। लेकिन अभय का फोन नहीं लगता। वहीं, माया को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि मैं पैसे को लेकर ये सब नहीं कर रही हूं बल्कि मेरी ममता मुझे खींचकर लाई है। इसके बाद अभय का फोन आता है जोकि ये बताता है कि छोटी अनु माया की ही बेटी है। 

    छोटी अनु का हो जाएगा किडनैप

    अनुज रोते हुए अनुपमा से कहता है कि वो किसी भी हल में छोटी अनु को नहीं खोना चाहता है। अनुज कहता है माया पहले क्यों नहीं आई थी जब मेरी बेटी को उसकी जरूरत थी। कोई भी ताकत हमें हमारी बेटी से अलग नहीं कर सकती है। चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े मैं। कन्हा जी की कसम खाता हूं कि माया जंग चाहती है तो मैं उसे जंग दूंगा लेकिन अपनी बेटी नहीं। अनुपमा-अनुज इस बात को लेकर चिंता में होते है कि माया उनकी बेटी को उनसे दूर कर देगी। अनुपमा छोटी अनु से जुड़ा एक सपना भी देखती है जिसमें वो छोटी अनु को पूरे घर में ढूंढ लेती है लेकिन उसे वो नहीं मिलती। तभी वो देखती है कि छोटी अनु को कोई लेकर जा रहा है औऱ वो रो रही है। अनुपमा की आंखें जैसे ही इस डरवाने सपने से खुलती वो बुरी तरह से डर जाती है।

    वनराज करेगा काव्या के साथ प्यार का नाटक

    इसके अलावा अनुपमा में ये नजर आएगा कि वनराज काव्या को मॉडलिंग कनरे से रोकने के लिए उसके साथ प्यार का नाटक करेगा, लेकिन काव्या समझ जाएगी। काव्या अनुपमा से रोकते हुए कहेगी कि उसने अनुपमा को रोकने के लिए उसे प्रेग्नेंट किया था, लेकिन ये चीजें मेरे साथ नहीं चलेगी। काव्या वनराज से बोलती है कि मॉडलिंग उसका फैसला है औऱ वो इसे नहीं छोड़ेगी।

    अनुपमा में ये भी नजर आएगा कि माया औऱ छोटी अनु काफी करीब आ जाएंगे और ये बात अनुपमा को परेशान करेगी। अनुपमा को रो-रोकर बुरा हाल हो जाएगा। लेकिन अनुज ये वादा करेगा कि वो छोटी अनु को कही जाने नहीं देगा। 

    Tags