अनुपमा: अपनी तीसरी शादी की तैयारी करेगी काव्या, अनुपमा की खुशियों को लगेगा ग्रहण

    अनुपमा: अपनी तीसरी शादी की तैयारी करेगी काव्या, अनुपमा की खुशियों को लगेगा ग्रहण

    सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अनुपमा मकर संक्रांति का जश्न मनाने वाली है। इस दौरान माया अनुपमा की जिंदगी में धमाकेदार एंट्री करेगी। 

    image

    सीरियल 'अनुपमा' में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है। माया के आने के बाद छोटी अनु के व्यवहार में तेजी से बदलाव आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ वनराज और अंकुश की जिंदगी में भी खूब हंगामा हो रहा है। सीरियल 'अनुपमा' अब तक आपने देखा कि काव्या तोषु की मदद करने से इनकार कर देती है। ऐसे में वनराज काव्या से नाराज हो जाता है। दूसरी तरफ बा अनुपमा पर गुस्सा निकालने पहुंच जाती है। बा पूछती है कि उसने तोषु की मदद क्यों नहीं की। इस दौरान अनुपमा और बा के बीच बहस हो जाती है। जिसके बाद अनुपमा अनुज और छोटी अनु के साथ समय बिताती है। इसी बीच अनुपमा की कहानी में एक और ड्रामा होने वाला है। 

    सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, वनराज काव्या से बात करना बंद कर देगा। वहीं काव्या भी वनराज को तेवर दिखाएगी। सुबह होते ही काव्या का बॉस उसके घर पहुंच जाएगा। काव्या अपने बॉस को गले लगाएगी। काव्या की कहरतें बा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। जिसके बाद काव्या का बॉस वनराज से मिलेगा। वनराज काव्या के बॉस को तेवर दिखाएगा। काव्या बताएगी कि वो परिवार को लेकर मकर संक्रांति की एक पार्टी में जाएगी।

    अनुपमा छोटी अनु के साथ पतंग खरीदने जाएगी। अनुपमा अकेले ही मकर संक्रांति की तैयारी करेगी। अनु और अनुज मिलकर लड्डू बनाएंगे। इस दौरान अनुज अनुपमा के साथ रोमांस करेगा। वहीं बरखा और अंकुश के बीच लड़ाई हो जाएगी। अनुज अनुपमा बरखा को शांत करवाने की कोशिश करेंगे। बरखा बताएगी कि अंकुश का एक नाजायज बच्चा है जिसे वो अपने घर लाना चाहता है। ये बात सुनकर अनुज और अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

    माया अनुपमा के पीछे जासूस लगा देगी ताकि वो छोटी अनु की हर हरकत पर नजर रख सके। एक लैटर के जरिए माया अनुपमा को बताएगी कि वो मकर संक्रांति के दिन मिलने आएगी। माया का खत पाकर अनुपमा और अनुज घबरा जाएंगे। 

    Tags