Anupamaa: किंजल-अनुज के बीच में पीसकर रह जाएगी अनुपमा, आत्महत्या करेगा तोषू!

    Anupamaa: किंजल-अनुज के बीच में पीसकर रह जाएगी अनुपमा, आत्महत्या करेगा तोषू!

    सीरियल अनुपमा में तोषू वनराज को धमकी देता हुआ दिखाई देगा। वहीं, किंजल और अनुज के बीच में पीसकर रह जाएगी अनुपमा। 

    Anupamaa: किंजल-अनुज के बीच में पीसकर रह जाएगी अनुपमा, आत्महत्या करेगा तोषू!

    सीरियल अनुपमा की कहानी में इस वक्त कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। वनराज से तलाक लेने के बाद भी अनुपमा की जिदंगी में अनुज से शादी करने के बाद भी सुख नहीं आया है। बेचारी शाह और कपाड़िया परिवार में पिसती ही चली जा रही है। किंजल अपने बेटी के साथ अनुपमा के घर जा पहुंची है। उसे ये लगता है कि अनुपमा को दो घरों की जिम्मेदारी ना संभालनी पड़े इसीलिए वो कपाड़िया हाउस चली जाए। लेकिन किंजल को ये बात कौन समझाए कि उसने अनुपमा की मुसीबत को और बढ़ा दिया है। सीरियल के आने वाले एपिसोड की कहानी इसी चीज को दर्शाती है। 

    सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कि अनुपमा छोटी अनु के साथ आर्ट क्लास में गई होती है। उस दौरान वो अनुज से बात कर रही होती है। तभी किंजल भागती हुई अनुज के पास आती है और कहती है कि बेबी का गला चोक हो गया है। आप जल्दी आ जाइए मां। ये सुनते ही अनुपमा दुविधा में पड़ जाती है कि वो छोटी अनु के पास रुक या फिर किंजल के पास जाए। अनुज इस दौरान किंजल की मदद करने की कोशिश करेगा लेकिन वो गिर जाएगा और उसके सिर में चोट आ जाएगी। जैसे ही अनुपमा घर पहुंचेगी वो अनुज और किंजल की हालत देखकर टूट जाएगी। वो किंजल को परी की सिकाई करने के लिए कहती है और अनुज को संभालती हुई नजर आती है। वो दोनों के सामने बुरी तरह से रोते हुए कहती है कि वो अपना काम बिल्कुल भी ठीक से नहीं संभाल पा रही है। लेकिन अनुज अनुपमा को संभालते हुए उसका हौसला बढ़ता है। 

    आत्महत्या करेगा तोषू

    बा वनराज को सीरियल के अंदर समझाती हुई दिखाई देती है कि हमने तुझे एक मौका दिया तो तूं भी तोषू को एक मौका दें। वनराज तोषू से फोन पर बात करता है और उसे घर आने के लिए कहता है लेकिन तोषू मना कर देता है। तोषू कहता है कि वो कभी भी अनुपमा और वनराज को माफ नहीं करेगा। साथ ही तोषू कहता है कि वो कुछ ऐसा करने वाला है जिसकी सजा अब अनुपमा, वनराज और किंजल तीनों को मिलेगी। इसके बाद वो हाथ में कटर लिए भी दिखाई देता है। वहीं, बा अनुपमा के घर पहुंच जाएगी। वो किंजल और बेबी को अपने साथ ले जाने की जिद्द करेगी लेकिन अनुपमा ऐसा होने नहीं देगी। बा गुस्से में आकर ये तक कह देगी कि किंजल अनुपमा की बात ना माने क्योंकि वो अपनी तरह उसका भी घर तोड़ देगी।

    Tags