Anupamaa: किंजल को नई राह दिखाएगी अनुपमा, अपनी मां से बदला लेने की तैयारी करेगा तोषू

    Anupamaa: किंजल को नई राह दिखाएगी अनुपमा, अपनी मां से बदला लेने की तैयारी करेगा तोषू

    सीरियल अनुपमा की कहानी में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। सीरियल में तोषू के बिना किंजल अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाली है। 

    Anupamaa: किंजल को नई राह दिखाएगी अनुपमा, अपनी मां से बदला लेने की तैयारी करेगा तोषू

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ नजर आ रहा है। सच्चाई सामने आने के बाद भी तोषू को अपनी गलती का बिल्कुल भी एहसास नहीं हुआ। सीरियल अनुपमा में अब तक आपने देखा कि तोषू को अनुपमा खूब समझाने की कोशिश करती है। लेकिन तोषू उसकी बात समझने की बजाए अपनी मां पर ही भड़कता हुआ दिखाई देता है। इतना ही नहीं बा भी तोषू का साथ देते हुए दिखाई देती है। लेकिन बापू जी बा को चुप कर देते हैं। 

    सीरियल अनुपमा के अंदर आगे दिखाया जाएगा कि घर से बाहर निकाले जाने के बाद तोषू गुस्से से आग बबूला हो जाएगा। वो अपनी मां से बदला लेने का सोचेगा। दूसरी तरफ अनुपमा अपनी बहू किंजल को समझाने की कोशिश करेगी। घर के बाकी सदस्य भले ही अपने-अपने घर चले जाएंगे। लेकिन अनुपमा किंजल के साथ ही शाह हाउस में रुकेगी। 

    सीरियल अनुपमा में तोषू के जाने के बाद किंजल की तबीयत खराब हो जाएगी। काव्या और अनुपमा दोनों मिलकर किंजल को संभालेंगे। बा लेकिन अनुपमा को इन सभी चीजों का इल्जाम लगाएंगी। लेकिन बा को चुप करने का काम बापूजी करेंगे। वो कहेंगे कि तोषू और वनराज दोनों अपनी जिंदगी बर्बाद करने के खुद जिम्मेदार हैं। अनुपमा का इसमें कोई हाथ नहीं है। 

    सीरियल अनुपमा में राखी अनुपमा से माफी मांगेगी। राखी अपनी बात रखते हुए कहेगी कि वो बेटी के प्यार में अंधी हो गई थी। इसी के चलते उसने घर में इतना बड़ा बवाल कर दिया। अनुपमा राखी की बात सुनने के बाद उसे माफ कर देगी। अनुपमा किंजल को समझाएगी कि वो अपनी जिदंगी फिर से शुरू करें। इसके बाद अनुपमा और अनुज किंजल और उसकी बेबी को गोद लेंगे। टीवी की दुनिया में देखा जाए तो सीरियल अनुपमा हमेशा चर्चा में रहा है। टीवी टीआरपी की दुनिया में भी ये सीरियल नंबर वन पोजीशन पर रहा है। 

    Tags