रुपाली गांगुली के बर्ताव से हैरान हुए पारस कलनावत, कहा- उन्होंने मुझे से एक बार भी कॉन्टैक्ट नहीं किया

    रुपाली गांगुली के बर्ताव से हैरान हुए पारस कलनावत, कहा- उन्होंने मुझे से एक बार भी कॉन्टैक्ट नहीं किया

    एक्टर पारस कलनावत हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए दिखाई दिए कि जब उन्हें अनुपमा सीरियल से बाहर निकाला गया तो उस वक्त रुपाली गांगुली का रिएक्शन हैरान कर देने वाला रहा। 

    रुपाली गांगुली के बर्ताव से हैरान हुए पारस कलनावत, कहा- उन्होंने मुझे से एक बार भी कॉन्टैक्ट नहीं किया

    सीरियल अनुपमा को एक्टर पारस कलनावत अब छोड़ चुके हैं। उन्होंने इस सीरियल में समर का रोल निभाया था जोकि अनुपमा के सबसे छोटे बेटे था। अब एक्टर पारस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में दिखाई देने वाले हैं। इस शो का कॉन्ट्रेक्ट साइन करने पर ही अनुपमा सीरियल के मेकर्स ने एक्टर को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस खबर को जानने के बाद उनके को स्टार्स का कैसा रिएक्शन पारस देखने को मिला ये बात वो बताते हुए दिखाई दिए है। साथ ही उन्होंने बताया कि अनुपमा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का बर्ताव तो उन्हें हैरान कर देने वाला साबित हुआ। 

    सीरियल अनुपमा के सभी सितारों के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा- मैं सबसे ज्यादा रूपाली गांगुली के व्यवहार से हैरान हूं। उन्होंने इस पूरे विवाद के बाद मुझसे संपर्क नहीं किया है। मैं हैरान हूं कि इतना सब होने के बाद मुझसे सिर्फ कुछ लोगों ने संपर्क किया है। अनुपमा के कलाकारों में से सिर्फ निधि शाह, सुधांशु पांडे और मुस्कान बामने ने मुझे फोन किया था। जब कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई तब मदालसा शर्मा का भी मैसेज आया था। एक्टर ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि वो ये बात आसानी से समझते हैं कि कुछ लोगों मेकर्स की गुड बुक्स में बने रहना चाहते हैं।

    इंडस्ट्री में होती है सबसे ज्यादा राजनीति

    इतना ही पारस इस बात का भी खुलासा करते हुए दिखाई दिए कि इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा राजनीति होती है। यहां पर अपने आपको बचाकर रखना बहुत मुश्कलि है। एक्टर ने तो इस बात का भी दावा किया कि मेकर्स की ओर से उनसे संपर्क तक नहीं किया गया था। ये सब अचानक से हुआ। रात को 8 बजे एक्टर को टर्मिनेशन का लेटर मिला था। इसके कुछ घंटे बाद ही उनके शो से बाहर निकलने की जानकारी सामने आ गई थी।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।