अनुपमा: आते ही गढ़े मुर्दे उखाड़ेगी माया, खिसकेगी अनुपमा के पैरों तले जमीन

    अनुपमा: आते ही गढ़े मुर्दे उखाड़ेगी माया, खिसकेगी अनुपमा के पैरों तले जमीन

    सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में माया अनुपमा के घर में पहुंचने वाली है। माया के आते ही अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आ जाएगा। 

    image

    सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में लगातार गोते खा रहा है। अनुपमा की रेटिंग में बार बार उतार चढ़ाव आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स अनुपमा की कहानी को दिलचस्प बनाने में जुटे हुए हैं। सीरियल 'अनुपमा' अब तक आपने देखा अनुज और अनुपमा को पता चलता है कि अंकुश की एक नाजायज औलाद है। ये बात जानकर अनुज और अनुपमा चौंक जाते हैं। वहीं माया अनुज और अनुपमा पर नजर रखना शुरू कर देती है। माया बार बार अनु से बात करने की कोशिश करती है। इसी बीच माया अनुज और अनुपमा की जिंदगी में दस्तक देने वाली है। इस बात का सबूत सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट प्रोमो है। 

    अनुपमा के लेटेस्ट प्रोमो में अनुज और अनुपमा मकर संक्रांति की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज और अनुपमा अनु के साथ पार्टी करेंगे। इस दौरान अनुपमा अफनी बेटी के साथ खूब मस्ती करेगी। इसी बीच माया अनुपमा के सामने पहुंच जाएगी। माया अपनी बेटी के लिए ढ़ेर सारे तोहफे खरीदेगी। माया अनुपमा के सामने अनु को तोहफे देगी। 

    अपनी पसंद की चीजें देखकर अनु खुश हो जाएगी। अनुपमा समझ नहीं पाएगी कि माया के गिफ्ट अनु को कैसे पसंद आ गए। ऐसे में माया अनुपमा के सामने अपनी पहचान बताएगी। माया कहेगी कि वो अनु की असली मां है। ये बात सुनकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। माया अनुपमा से अनु को दूर करने की कोशिश करेगी। हालांकि अनुपमा माया को उसके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देगी। 

    गौरतलब है कि अनुपमा के साथ साथ वनराज की जिंदगी में भी भूचाल आने वाला है। जल्द ही काव्या, वनराज और उनके परिवार से सारे नाते खत्म कर लेगी। काव्या वनराज की जगह अपने बॉयफ्रेंड पर फोकस करेगी ताकि वो अपने करियर में आगे बढ़ सके। ये बात वनराज के सीने को छलनी कर देगी। वनराज चाहकर भी काव्या को नहीं रोक पाएगा। 

    Tags