अनुपमा: छप्परफाड़ TRP पाने के लिए एक और नई एंट्री करवाएंगे मेकर्स, टूटेगा अनुपमा पर दुखों का पहाड़

    अनुपमा: छप्परफाड़ TRP पाने के लिए एक और नई एंट्री करवाएंगे मेकर्स, टूटेगा अनुपमा पर दुखों का पहाड़

    खबर आ रही है कि सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। 

    image

    सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में इस समय भूचाल मचा हुआ है। सीरियल 'अनुपमा' में इस समय एक के बाद एक नई एंट्री हो रही हैं। इन नई एंट्रीज की वजह से अनुपमा की जिंदगी नईक बन चुकी है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और नई एंट्री होने वाली है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो सीरियल 'अनुपमा' में टीवी एक्टर राघव बिनानी की एंट्री होगी। राघव बिनानी सीरियल 'अनुपमा' में एक एहम किरदार निभाने वाले हैं।

    राघव बिनानी सीरियल 'अनुपमा' में तोषु के दोस्त को रोल प्ले करेंगे। राघव बिनानी के आने से तोषु की मुश्किलें ठोड़ी कम होंगी। राघव बिनानी दोस्त बनकर तोषु की मदद करेंगे। सीरियल 'अनुपमा' से पहले राघव बिनानी कई फिल्मों, वेब सीरीज और एड में काम कर चुके हैं। माना जा रहा है कि राघव बिनानी की एंट्री से सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। 

    गौरतलब है कि सीरियल 'अनुपमा' में इस समय अनुपमा और अनुज बुरी तरह सं फंस चुके हैं। अनुज और अनुपमा का माया से सामना हो चुका है। माया ने अनुपमा को बता दिया है कि वो अनु की असली मां है। ये सच सामने आते ही माया अनुपमा के हाथ धोकर पीछे पड़ गई है। जल्द ही माया अनु को किडनैप कर लेगी। अनु के गायब होते ही अनुपमा और अनुज के होश उड़ जाएंगे। 

    अनुपमा अपनी बेटी को हासिल करने के लिए कानून का दरवाजा खटखटाएगी। वहीं छोटी अनु भी अनुपमा और अनुज के बिना नहीं रह पाएगी। अनुपमा को इस बात का एहसास होगा कि वो अपनी बेटी से कितना प्यार करती है। वहीं अनुज अपनी सारी जमीन जायदाद माया को देने के लिए राजी हो जाएगा। अनु को हासिल करने के लिए अनुपमा और अनुज को एक मोटी कीमत चुकानी पड़ जाएगी। 

    Tags