Anupamaa: बेटी के लिए अनुपमा से भीख मांगेगी राखी दवे, क्या तोषू की सच्चाई नहीं आएगी सामने?

    Anupamaa: बेटी के लिए अनुपमा से भीख मांगेगी राखी दवे, क्या तोषू की सच्चाई नहीं आएगी सामने?

    सीरियल अनुपमा में तोषू की सच्चाई सामने आ गई है। अनुपमा सबके सामने अपने बेटे का सच लाने वाली होगी तभी राखी दवे उसे रोकने की कोशिश करेगी, लेकिन क्या सच में किंजल को सच बताने से रुक जाएगी अनुपमा?

    Anupamaa: बेटी के लिए अनुपमा से भीख मांगेगी राखी दवे, क्या तोषू की सच्चाई नहीं आएगी सामने?

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। किंजल की बेबी के जन्म के बाद कहानी में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है। तोषू के अफेयर के बारे में अनुपमा को पता लग गया है। अनुपमा सच जानने के लिए अपने बेटे तोषू को एक कमरे में ले जाती है और कई सवाल करती है, जिसके उसे ऐसे जवाब सुनने को मिलते है, जिसकी उम्मीद अनुपमा ने भी नहीं की होगी। सीरियल के अंदर आगे की कहानी भी काफी दिलचस्प दिखाई जाएगी।

    सीरियल अनुपमा में ये दिखाया जाता है कि तोषू को अपनी हरकतों को लेकर बिल्कुल भी पछतावा नहीं होता। वो अपनी मां अनुपमा से कहता है कि जिन वजहों के चलते राखी मॉम चुप है उनके चलते क्या वो चुप नहीं रह सकती है। आज के बाद वो दोबारा ऐसी हरकते बिल्कुल भी नहीं करेगा। ये सुनते ही अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वो ये फैसला करती है कि सबके सामने वो तोषू की सच्चाई बताकर ही रहेगी। लेकिन इससे पहले की वो कुछ बोल पाती राखी दवे उससे टकरा जाती है। वो अनुपमा को कुछ भी परिवार वालों को बताने से मना कर देती है। राखी दवे कहती है कि वो अपनी बेटी और नातिन की जिंदगी बर्बाद होते हुए नहीं दे सकती है। 

    राखी दवे इतना ही नहीं अनुपमा से कहती है कि तुम्हारे पति का तो अफेयर चला था। लेकिन तोषू का अफेयर नहीं है। ये सारी चीजें सुनकर अनुपमा दंग रह जाती है। राखी दवे अनुपमा के आगे झोली फैलती हुई कहती है मैं तुम्हारे सामने अपनी बेटी की खुशियों की भीख मांगती हूं अनुपमा, प्लीज ये बात किसी को भी मत बताना। 

    राखी दवे की बात सुनकर अनुपमा थोड़ी देर के लिए चुप तो हो जाती है लेकिन ये सोचते है कि वो किंजल को दूसरी अनुपमा नहीं बनने देगी। अनुपमा किंजल को दूर खड़ी देख जोर-जोर से रो रही होती है। उसे वनराज का दिया धोखा याद आ जाता है। वहीं, तोषू बेशर्म होकर किंजल से वादा करता है कि वो दुनिया का बेस्ट पापा और पति बनकर दिखाएगा। इसके अलावा किंजल से वो ये वचन तक ले लेता है कि यदि वो कभी भी लेट आए तो किंजल उस पर बिल्कुल भी शक न करें। तोषू किंजल से ये वादा करता है कि वह जान दे सकता है लेकिन कभी भी किंजल को धोखा नहीं दे सकता है। ये बात सुनते ही अनुपमा का गुस्सा चढ़ा हो जाता है और कहती है जरा तो शर्म कर परितोष।

    Tags