अनुपमा: बुढ़ापे में अपनी पतली कमरिया लचकाती दिखी अनुपमा, बा पर भी चढ़ी जवानी

    अनुपमा: बुढ़ापे में अपनी पतली कमरिया लचकाती दिखी अनुपमा, बा पर भी चढ़ी जवानी

    सीरियल अनुपमा के सेट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में अनुपमा बा के साथ डांस करती नजर आ रही है। 

    image

    सीरियल अनुपमा में ऐसा कोई भी एपिसोड नहीं जाता जब कहानी में ड्रामा न होता हो। अब तो शाह परिवार के साथ साथ कपाड़िया हाउस में भी जमकर नौटंकी होने लगी है। अनुपमा के घर में रोजाना किसी न किसी बात पर हंगामा हो जाता है। वह बात अलग है कि असल जिंदगी में सीरियल अनुपमा के सितारे जमकर मस्ती करते हैं। समय मिलते ही सीरियल अनुपमा के सितारे सेट पर हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं। इस बात का सबूत रुपाली गांगुली का लेटेस्ट प्रोमो है। रुपाली गांगुली के इस वीडियो में बा और अनुपमा पर जवानी का खुमार चढ़ गया है।

    वीडियो में रुपाली गांगुली और अल्पना बुच पतली कमरिया मोरी हाय हाय गाने पर डांस कर रही हैं। वहीं डिंपल पीछे खड़े होकर बा और अनुपमा का उत्साह बढ़ा रही है। वीडियो में अनुपमा अपनी कमर मटका रही है। वहीं बा भी डांस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, बीटीएस अलर्ट...। जब शॉट शूट करने के लिए सेटअप लगाया जाता है तो ट्रॉली पर खड़े होकर हम ऐसे ही डांस करते हैं। आप सभी लोग यहां ध्यान दीजिए हमारा बेचारा असिस्टेंट डायरेक्टर हमारी ट्रॉली को पुश करने की कोशिश कर रहा है।

    रुपाली गांगुली और अल्पना बुच के इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है। लोग रुपाली गांगुली और अल्पना बुच के डांस को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि बा और अनुपमा को बुढ़ापे में जवानी चढ़ गई है। तभी तो रुपाली गांगुली और अल्पना बुच ऐसे ट्रॉली पर खड़े होकर हंगामा मचा रही हैं। गौरतलब है कि सीरियल में रुपाली गांगुली और अल्पना बुच का झगड़ा चल रहा है।

    कुछ समय पहले ही बा ने अनुपमा को जलील किया था। बा ने आरोप लगाया था कि अनुपमा ने तोषु की जानबूझकर मदद नहीं की। जिसके बाद अनुपमा ने भी बा को सुना दिया। वहीं दूसरी तरफ बा काव्या और वनराज के रिश्ते को भी बचाने की कोशिश कर रही है। बा समझ चुकी है कि काव्या के कदम बहक गए हैं। अनुपमा भी अब माया का सामना करने वाली है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही अनुपमा और बा की खुशियों को ग्रहण लग जाएगा। 

    Tags