अनुपमा: रुपाली गांगुली ने अनुज संग शेयर की हल्दी की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस ने तस्वीर देख कहा- परफेक्ट

    अनुपमा: रुपाली गांगुली ने अनुज संग शेयर की हल्दी की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस ने तस्वीर देख कहा- परफेक्ट

    अनुपमा: रुपाली गांगुली ने अनुज संग शेयर की हल्दी की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस ने तस्वीर देख कहा- परफेक्ट

    सीरियल अनुपमा के अंदर इस वक्त अनुज और अनुपमा की शादी की रस्मों की झलक दिखाई जा रही है। हाल ही में दोनों की हल्दी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें इस वक्त सामने आई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। दोनों एक जैसे येलो आउटफिट में काफी ज्यादा अच्छे नजर आ रहे हैं। साथ ही सीरियल में अनुपमा बनी रूपाली गांगुली काफी ज्यादा खूबसूरत तस्वीर में दिखाई दे रही हैं। 

    रुपाली गांगुली ने हल्दी की जो तस्वीरें शेयर की है उसमें अनुपमा और अनुज दोनों का हाथ थामे हुए दिखाई दे रहेहैं। साथ ही उन्होंने मैचिंग आउटफिट भी पहना हुआ है। दोनों के गलों पर हल्दी भी लगी हुई नजर आ रही है। साथ ही पीछे का बैकग्राउंड ब्लू दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा- केसरिया मेरा रंग है पिया। मान की हल्दी।  

    फैंस इस तस्वीर को देखकर पोस्ट पर कई कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक ने यूजर ने लिखा- आखिरकार मैं कब से मान की हल्दी की तस्वीर का इंतजार कर रही थी। एक यूजर ने लिखा कितने प्यारे लग रहे हो आप दोनों। वहीं, एक यूजर ने तो ये तक लिखा दिया हाय दिल जान सब ले लो। इसके अलावा अनुपमा ने अपनी अकेले की तस्वीर भी हल्दी सेरेमनी से शेयर की है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा- अनुपमा की हल्दी।

    सीरियल में दिखाया जाएगा ये सबकुछ

    वहीं, सीरियल अनुपमा में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा। सीरियल में अनुपमा अपनी शादी को टालने का फैसल लेगी। ये निर्णय वो अपने बाबू जी को देखकर लेगी। दरअसल सीरियल के अंदर दिखाया जाता है कि वो गिर जाते हैं। बाद में वनराज अनुपमा पर आरोप लगाता है कि उसकी वजह बापूजी की ये हालत हुई है। अनुपमा को इस बात का एहसास होगा कि किस तरह से बापूजी ने उनका समर्थन हर पल किया है। उनका हर चीज में ध्यान रखा है। पिता की कमी कभी भी महसूस नहीं होने दी है। अनुज अनुपमा को संभालने की कोशिश करता है, लेकिन ये बात उसके दिल पर लग जाती है। जब अनुपमा को पता चलता है कि बापूजी जिंदा है तो वो रूम में जाती है और बापूजी को ये बताती है कि अपनी शादी टल रही है। लेकिन बापूजी ये निर्णय लेते हैं कि वो सर्जरी शादी के बाद ही करवाएंगे। 

    Updated: May 13, 2022 06:08 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।