इंतजार हुआ खत्म: दूल्ह बन अपनी दुल्हन अनुपमा को इस अंदाज में लेने पहुंचे अनुज, शादी हुई ऐसे सम्पन्न

    इंतजार हुआ खत्म: दूल्ह बन अपनी दुल्हन अनुपमा को इस अंदाज में लेने पहुंचे अनुज, शादी हुई ऐसे सम्पन्न

    सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा अपनी शादी में कैसे नजर आने वाले हैं उसकी झलक सामने आ गई है, जिसे देखने के बाद फैंस अपनी एक्साइटमेंट नहीं रोक पा रहे हैं। 

    इंतजार हुआ खत्म: दूल्ह बन अपनी दुल्हन अनुपमा को इस अंदाज में लेने पहुंचे अनुज, शादी हुई ऐसे सम्पन्न

    सीरियल अनुपमा में आखिरकार वो घड़ी आ ही गई है जब अनुज और अनुपमा की शादी होने जा रही है। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचाते हुए नजर आ रहे हैं। मान अपनी शादी में कैसे लगने वाले हैं इसकी भी झलक फैंस के बीच सामने आई है। फैंस अनुज को दूल्हा बना देख काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं। वहीं, अनुपमा का शादी का जोड़ा अपने आप में बेहद ही खास लग रहा है। क्योंकि उन्होंने पुरा लाल नहीं बल्कि सफेद और लाल रंग का लहंगा अपनी शादी में कैरी किया हुआ है। 

    सबसे पहले हम बात करते हैं गौरव खन्ना यानी अनुज की तस्वीरों की। तस्वीर में अनुज को दूल्हा बना देखकर फैंस अपनी एक्साइटमेंट नहीं रोक पा रहे हैं। कमेंट करते हुए यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अपनी शादी वाले दिन अनुज रेड कलर की शेरवानी पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, इसके साथ उन्होंने हरे रंग की पगड़ी भी पहनी हुई है। अनुज एक राजकुमार की तरह इन तस्वीरों में नजर आ रहे हैं।  

    अब बात करते हैं रुपाली गांगुली यानी अनुपमा की। फैंस अनुपमा की शादी का इंतजार काफी वक्त से कर रहे थे। ऐसे में शादी के जोड़े में उन्हें देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह रहा है। एक्ट्रेस ने लाल और सफेद रंग के कोम्बो वाला लहंगा कैरी किया हुआ है। साथ ही शरमाते औऱ इतराते हुए वो गजब की लग रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरें देखकर काफी एक्साइटेड हैं।

     इतना ही नहीं अनुज किस तरह से अनुपमा की मांग में सिंदूर भरने वाला है और मंगलसूत्र पहनाने वाला है। उसकी झलक भी फैंस के सामने आई है। आप भी देखिए वो नजारा यहां। वैसे सीरियल अनुपमा के टीवी टीआरपी लिस्ट की बात की जाए तो वो हमेशा से ही टॉप 5 पर बना रहा है। सीरियल के अंदर इतने सारे ट्विट्स एंड टर्नस दिखाए जा रहे हैं। जोकि लोगों के बीच काफी हिट हो रहा है।

    Updated: May 17, 2022 02:37 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।