Anupamaa Spoiler: जबरदस्ती काव्या का अबॉर्शन करवाएगा वनराज, करेगा दरिंदगी की सारी हदें पार

    सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में वनराज को काव्या की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चल जाएगा। वहीं माया अनुज को हासिल करने के लिए एक नया खेल खेलेगी। 

    image

    सीरियल 'अनुपमा' को हिट बनाने के लिए मेकर्स काफी जतन कर रहे हैं। यही वजह है जो समर की शादी में एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में अब तक आपने देखा, अनुज और अनुपमा ऐलान करते हैं कि वो एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे। अनुज अनुपमा को तलाक न देने का फैसला करते हैं। वहीं बरखा गलती से सारा सच परिवार के सामने उगल देती है। बरखा की बातें सुनकर अनुज का पारा चढ़ जाता है। ऐसे में अनुज माया, वनराज और बरखा की अच्छे से क्लास लगाता है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक नया ड्रामा शुरू होने वाला है।

    सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा समर की शादी की सारी तैयारियां कर लेती है। पहले तो अनुपमा भगवान की पूजा करती है। जुसके बाद अनुपमा मैसेज करके अपनी गुरूमां को शादी में आने का न्योता भेजती है। दूसरी तरफ अनुज घर के काम में मदद करता है। इस दौरान अंकुश अनुज से बात करता है।

    अनुज अंकुश को बताता है कि वो अनुपमा को एक सुपरस्टार बनते हुए देखना चाहता है। अनुज कहता है कि अनुपमा को अब तक भी अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिला है। माया भी अनुज की तरह घर के काम में हाथ बंटाएगी ताकि वो उसे हासिल कर सके। इसी बीच काव्या वनराज के पास पहुंच जाएगी। काव्या वनराज को बताएगी कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है।

    काव्या की बातें सुनकर वनराज घबरा जाएगा। वनराज काव्या को अबॉर्शन करने के लिए कहेगा। इतना ही नहीं वनराज तो काव्या के मुंह पर जोरदार तमाचा भी जड़ देगा। वनराज दावा करेगा कि वो दादा बनने की उम्र में फिर से पिता नहीं बनना चाहता है। वनराज की बातें काव्या का दिल तोड़ देंगी। वहीं समर सजधजकर अपनी बारात में पहुंचेगा। अनुज और अनुपमा परिवार के साथ मिलकर समर की बारात लेकर निकल जाएंगे। 

    Tags