Anupamaa: निम्रत के मुंह पर मंगलसूत्र फेंकेगी डिंपी, अपने गुनेहगारों को घसीटेगी कोर्ट में

    Anupamaa: निम्रत के मुंह पर मंगलसूत्र फेंकेगी डिंपी, अपने गुनेहगारों को घसीटेगी कोर्ट में

    गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अनुपमा एक और नई मुसीबत में फंसने वाली है। जहां एक तरफ डिंपी की शादी टूट जाएगी दूसरी तरफ काव्या को एक धमकी भरा खत मिलने वाला है। 

    image

    सीरियल 'अनुपमा' में इस समय जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। लाख झगड़े होने के बाद भी सीरियल अनुपमा की रेटिंग में खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। इस हफ्ते तो सीरियल अनुपमा ने अपने नंबर वन की पोजिशन को भी खो दिया है। ऐसे में मेकर्स सीरियल 'अनुपमा' की कहानी को और भी दिलचस्प बनाने में जुटे हुए हैं। कुछ समय पहले ही सीरियल 'अनुपमा' के मेकर्स ने डिंपी के किरदार को जोड़ा किया है जो कि एक रेप विक्टिम है। अनुज और अनुपमा जल्द ही डिंपी को इंसाफ दिलाने नजर आने वाले हैं। सीरियल 'अनुपमा' अब तक आपने देखा कि अनुपमा डिंपी को संभालने की कोशिश करती है।

    अनुपमा, डिंपी को यकीन दिलाती है कि उसे एक दिन इंसाफ जरूर मिलेगा। दूसरी तरफ पाखी, शाह परिवार के लोगों की नाक में दम कर देती है। इसी बीच सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में जमकर बवाल होने वाला है। सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, निर्मित अपनी पत्नी के रेपिस्ट के खिलाफ केस करने से इनकार कर देगा। अनुज निर्मित को मनाने की कोशिश करेगा। वहीं अनुपमा भी निर्मित को सही दिशा दिखाएगी।

    अनुज और अनुपमा के लाख समझाने के बाद भी निर्मित नहीं सुधरेगा। निर्मित, डिंपी का साथ देने से इनकार कर देगा। इतना ही नहीं निर्मित तो अपनी शादी तोड़ने का भी ऐलान कर देगा। ये बात जानकर डिंपी का खून खौल जाएगा। डिंपी बिना देर किए अपना मंगलसूत्र निर्मित के मुंह पर दे मारेगी। इतना ही नहीं डिंपी सबके सामने निर्मित को खूब जलील भी करने वाली है।

    शाह हाउस में पाखी की वजह से बा का दिमाग खराब होने वाला है। बा काव्या के सामने जमकर आंसू बहाएगी। बा दावा करेगी कि पाखी उसे कभी भी चैन से नहीं जीने देगी। वहीं वनराज जबरदस्ती पाखी के लिए खाना भिजवाएगा। पाखी के तेवर देखकर काव्या को मिर्ची लग जाएगी। हालांकि वनराज की वजह से काव्या पाखी को कुछ कह नहीं पाएगी। 

    Tags