Anupamaa Spoiler Alert: अनुज देगा ऐसा तोहफा जिसे देखकर शर्मा जाएगी अनुपमा, देखिए वीडियो

    Anupamaa Spoiler Alert: अनुज देगा ऐसा तोहफा जिसे देखकर शर्मा जाएगी अनुपमा, देखिए वीडियो

    सीरियल अनुपमा में काफी कुछ होता हुआ नजर आ रहा है। जोकि लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब अनुज और अनुपमा दोनों प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    Anupamaa Spoiler Alert: अनुज देगा ऐसा तोहफा जिसे देखकर शर्मा जाएगी अनुपमा, देखिए वीडियो

    सीरियल अनुपमा और अनुज की शादी हो चुकी है और उन्होंने अपनी पहली रसोई की रस्म भी पूरी कर ली है। काफी परेशानियों के बाद अनुपमा की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां आई है। वहीं, वनराज और काव्या के बीच कुछ भी सही से चलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। सीरियल में दोनों के तलाक होने के तक की नौबत आ चुकी है। काव्या किसी भी हालत में वनराज से तलाक लेना चाहती है। 

    वहीं, सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि बा किंजल से उसकी गोद भराई की रस्म को लेकर बात करती हुई नजर आती हैं। वो कहती है कि अनुपमा के वापस आने के बाद वो धूमधाम से उसकी गोद भराई की रस्म करेगी। अनुपमा की तारीफ करते हुए बा कहती है कि अनुपमा ने हमेशा से ही घर को बहुत अच्छे से संभाला है, लेकिन काव्या पूरी तरह से बेकार है। बा कहती है कि उन्हें ऐसा एहसास हो रहा है कि कुछ बहुत बुरा होने वाला है।

    वहीं, अनुपमा अपने सजे हुए कमरे को देखकर शर्माने लगती और बेड़ पर बैठकर चिप्स खाने लगती है। वो अनुज से कहती है कि उसे एंटरटेन करें। फिर दोनों मिलकर खूब डांस करते हैं। अनुज उसे तोहफे में एक नाइट ड्रेस देता है और उसे पहनने के लिए कहता है। अनुपमा इसके बाद देविका को फोन लगती है।अनुपमा देविका से कहती है कि वो ये ड्रेस नहीं पहनेगी लेकिन देविका उसे मना लेती है। जब अनुज अनुपमा को नाइट ड्रेस में देखता है तो उसकी हंसी निकल जाती है, जिसके बाद दोनों क्वालिटी टाइम बिताते हैं। सीरियल अनपुमा के टीवी टीआरपी लिस्ट की बात करें तो वो हमेसा से ही पहली पोजीशन पर बना रहा है। इस सीरियल की पोजीशन को अभी तक कोई नहीं हिला पाया है। 

    Updated: May 28, 2022 04:29 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।