Anupamaa: बा-पाखी के तानों का अनुपमा देगी करारा जवाब, माई लाइफ माई रूल की बात सुन चौंक उठे फैंस

    Anupamaa: बा-पाखी के तानों का अनुपमा देगी करारा जवाब, माई लाइफ माई रूल की बात सुन चौंक उठे फैंस

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होने वाला है। बा और पाखी को अनुपमा ऐसे आड़े हाथ लेगी, जिसके चलते उनकी बोलती पूरी तरह से बंद हो जाएगी। 

    Anupamaa: बा-पाखी के तानों का अनुपमा देगी करारा जवाब, माई लाइफ माई रूल की बात सुन चौंक उठे फैंस

    सीरियल अनुपमा में वनराज को इस बात का एहसास हो जाएगा कि उसने अनुपमा को धोखा देकर अच्छा नहीं किया। ऐसे में काव्या वनराज से ये सवाल करेगी कि क्या वो अनुपमा से कुछ लगाव रखता है। इस सवाल का जवाब देते हुए वनराज कहेगा कि उसे अनुपमा से हमदर्दी जरूर है लेकिन वो प्यार अभी भी काव्या से करता है। काव्या फिर अनुपमा को सॉरी कहेगी क्योंकि उसे बात-बात पर हर काम के लिए शाह परिवार में जो आना पड़ता है। 

    सीरियल अनुपमा में फिर पाखी और बा दोनों अनुपमा को ताने देने का काम करेंगे। पाखी को सुनाते हुए अनुपमा कहेगी कि उसकी जुबान और बातों की उसके लिए कोई कीमत नहीं है। वहीं, बा को अनुपमा कहेगी कि जो चीज आप पर नहीं बीती और जिसके बारे में आपको नहीं पता है उसको लेकर टीचर बनकर नंबर ना दें। अनुपमा कहेगी कि उसने अपने साथ गलत नहीं होने दिया तो वो अपनी बेटी पाखी के साथ भी गलत नहीं होने देगी। माई लाइफ माई रूल। ये सुनते ही सभी लोग चौंक उठेंगे। 

    वहीं, जब अनुज सोकर उठेगा तो वो अनुपमा को ढेंढने लगेगा। लेकिन उसे जब वो नहीं मिलेगी तो अनुज जीके से पूछेगा कि अनु कहां है। इसका जवाब देते हुए जीके कहेंगे कि तूने ही तो अनु को किंजल के पास रुकने के लिए कहा था? बाद में अनुज इस बात को लेकर हैरान हो जाएगा कि उसे कुछ भी याद नहीं है। बा शाह हाउस में अनुपमा को खूब सुनाएगी और कहेगी की आज के बाद इस घर में कभी नहीं आना। ऐसे में अनुपमा समर से कहेगी कि तू ये बात रिकॉर्ड कर लें अगर बा मुझे दोबारा इस घर में बुलाए तो तू इस वीडियो को बा को दिखा देना। अनुपमा जब कपाड़िया हाउस जाएगी तो वो अनुज के सामने टूट जाएगी और वो कहेगी कि कब सबकुछ ठीक होगा तो इस पर अनुज कहेगा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और उसे होना ही पड़ेगा। अब आगे सीरियल के अंदर ये देखना बाकी होगा कि आखिर किस तरह से किंजल इस सदमे से उभर पाती है।

    Tags