Anupamaa Spoiler: अनुज के साथ हनीमून पर निकलेगी अनपुमा, वनराज-काव्या का रिश्ता होगा खराब

    Anupamaa Spoiler: अनुज के साथ हनीमून पर निकलेगी अनपुमा, वनराज-काव्या का रिश्ता होगा खराब

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। अब सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। 

    Anupamaa Spoiler: अनुज के साथ हनीमून पर निकलेगी अनपुमा, वनराज-काव्या का रिश्ता होगा खराब

    टीवी टीआरपी की दुनिया में इस वक्त सीरियल अनुपमा काफी धमाल मचा रहा है। ये सीरियल पिछले कई वक्त से पहले नंबर पर बना हुआ है। सीरियल के अंदर अनुपमा और अनुज की शादी हो चुकी है। उनकी जिदंगी के नए सफर की शुरूआत होती दिखाई जा रही है। सीरियल अनुपमा में अबतक ये दिखाया गया कि शादी के बाद अनुज और अनुपमा अपनी पहली रस्म निभाते हैं। वहीं, काव्या वनराज से अलग हो जाने का फैसला लेती है। वनराज इस बात का फैसला लेता है कि वो अनुपमा और काव्या के बिना भी अपने परिवार की देखभाल कर सकता है। बाद में फिर अनुज और अनुपमा हनीमून पर जाने का फैसला करते हैं। अब सीरियल में नया मोड़ आने वाला है। 

    सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड़ में आप देखेंगे कि हनीमून पर जाने से पहले ही अनुज अपनी अनुपमा के साथ रोमांस करना शुरू कर देगा। इसके बाद अनुज और अनुपमा बापूजी से वीडियो कॉल पर बात करेंगे। बापूजी बताएंगे कि अब उनकी सेहत ठीक है। मुंबई जाने के बाद मान एक-दूसरे के साथ समुंद्र के किनारे वक्त बिताएंगे। बुढ़ापे में दोनों को रोमांस करता देख लोग हैरान रह जाएंगे। लोगों को दोनों के प्यार को देखकर जलन होने लगेगी। 

    अनुपमा की शादी के बाद वनराज अपने परिवार को संभालने की कोशिश करेगा। किंजल की देखभाल सही से नहीं कर पाने के चलते वो तोषु को फटकार भी लगाएगा। इन सबके बीच काव्या अपने एक्स से मिलने के लिए निकल जाएगी। इस बात से वनराज काफी गुस्सा हो जाएगा और दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाएगी। सीरियल अनुपमा ने बार्क टीवी टीआरपी की लिस्ट में पिछले कई हफ्तों की तरह इस बार भी पहले पोजीशन पर बाजी मारी है। सीरियल के अंदर आने वाला ट्विस्ट एंड टर्न लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फैंस मान की शादी के बाद का सफर देखकर काफी खुश हो रहे हैं। 

    Updated: May 27, 2022 03:18 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।