Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और बच्चों पर भड़केगा वनराज, शाह परिवार में क्या होंगी 2 मौत?

    Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और बच्चों पर भड़केगा वनराज, शाह परिवार में क्या होंगी 2 मौत?

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ नजर आ रहा है। सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कि किंजल का मिसकैरेज हो जाएगा। 

    Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और बच्चों पर भड़केगा वनराज, शाह परिवार में क्या होंगी 2 मौत?

    सीरियल के आने वाले एपिसोड़ में दिखाया जाएगा अनुज की भाभी अनुपमा बरखा की पार्टी का हिस्सा बनेगी। बरखा मौके देखकर किंजल को धक्का दे देगी। बरखा ऐसे बर्ताव करेगी कि जैसे उनसे कुछ भी नहीं किया है। अनुपमा और अनुज किंजल को लेकर अस्पताल पहुंचेंगे। वहीं, तोषु वनराज को ये बताएगा कि किंजल गिर गई है। वनराज अनुपमा के घर के लिए रवाना हो जाएगा। वनराज को ये बात पता लगेगी कि बरखा ने किंजल को धक्का दिया है। वनराज बरखा की क्लास लगाएगा। साथ ही धमकी भी देगा। वनराज अनुपमा को भी खूब सुनाने वाला है।

    इतना ही नहीं वनराज गुस्से में अपने बच्चों को भी फटकार लगाएगा। वनराज इस बात का ऐलान करेगा कि अब से कभी भी शाह परिवार का कोई भी सदस्य अनुपमा के घर नहीं जाएगा। ये बात सुनते ही मान चौंक जाएंगे। अनुज वनराज को बहुत समझाने की कोशिश करेगा। हालांकि वनराज किसी की भी बात नहीं सुनेगा।

    अनुपमा को जल्द ही ये बात पता लगेगी कि किंजल का मिसकैरेज हो गया है। ये बात सुनते ही अनुपमा बहुत रोएगी। साथ ही तोषु और वनराज भी इमोशनल हो जाएंगे। शाह परिवार में इस बात को लेकर हड़कंप मच जाएगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा किस तरह से दोनों परिवार की दुश्मनी को खत्म करेगी। टीवी टीआरपी लिस्ट में यदि सीरियल अनुपमा की बात करें तो वो हमेशा से ही हिट रहा है। सीरियल में इतने सारे ट्विस्ट आ रहे हैं कि वो लोगों को खूब लुभाने का काम कर रहे हैं। लिस्ट में ये सीरियल नंबर वन पोजीशन पर बना रहा है।

    Updated: June 21, 2022 02:58 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।