Anupamaa: डिंपल की हालत देखकर चौंक उठें अनुज-अनुपमा, सड़क पर चीखने-चिल्लाने लगेंगे दोनों

    Anupamaa: डिंपल की हालत देखकर चौंक उठें अनुज-अनुपमा, सड़क पर चीखने-चिल्लाने लगेंगे दोनों

    सीरियल अनुपमा में डिंपल बलात्कार का शिकार हो जाएगी। डिंपल की हालत देखकर अनुज और अनुपमा के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ऐसे में जानिए कैसे दोनों करेंगे उसकी मदद। 

    image

    सीरियल अनुपमा की कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने के लिए मिल रहे हैं। सीरियल में अनुज औऱ अनुपमा एक ट्रिप के दौरान बड़े खतरे में फंसते हुए दिखाई दिए हैं। ये सीरियल इस वक्त लोगों के दिलों पर अलग ही तरह की छाप-छोड़ते हुए दिखाई दे रहा है। सीरियल के अंदर अबतक हमने देखा कि डिंपल और निमृत की जान बचाने के चक्कर में अनुज औऱ अनुपमा अपने लिए ही मुसीबत खड़ी कर लेते हैं। जब अनुपमा और अनुज दोनों की अपनी कार में ला रहे होते हैं उस वक्त उन पर हमला हो जाता है। दोनों बेहोश हो जाते हैं। 

    आज जो सीरियल के अंदर कहानी दिखाई जाएगी उसमें अनुपमा को जैसे ही होश आता है तो वो अनुज को जगाने की कोशिश करती है। दोनों खुद को संभालते हुए खड़े होते हैं। तभी उन्हें निमृत और डिंपल की याद आती है। वो देखते हैं कि निमृत तो कार में ही मौजूद है, लेकिन डिंपल कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है। दोनों डिंपल की तलाश में जुट जाते हैं। अनुपमा औऱ अनुज जैसे ही दोनों आगे चलते है तो उन्हें डिंपल बुरी हालत में मिलती है। डिंपल को देखकर अनुपमा कि चीख निकल जाती है। साथ ही अनुज भी चिल्लाते हुए कहता है कि आखिर हमारे समाज में लड़कियां सुरक्षित क्यों नहीं रह सकती है। दोनों मिलकर डिंपल को हॉस्पिटल ले जाते हैं। अनुज बिना देरी किए इस मामले की जानकारी पुलिस को दे देता है।

    दूसरी तरफ शाह हाउस में जब सभी लोग नाश्ता कर रहे होते हैं। उसी वक्त वनराज टिफिन पैक करके पाखी के लिए ले जा रहा होता है। बा औऱ बाकी सभी घरवाले उसे ऐसा करने से रोक देते हैं। बा कहती है कि पाखी के लिए इस घर से कुछ भी नहीं जाएगा। यदि हम उसकी ऐसे ही मदद करते रहेंगे तो वो कैसे सीखेगी। बा गुस्से में वनराज के हाथ से टिफिन भी ले लेती है। इसके अलावा सीरियल के अंदर आगे दिखाया जाएगी कि अनुपमा डिंपल से ये वादा करती है कि वो और अनुज उसका साथ नहीं छोड़ेंगे, लेकिन निमृत कहता है कि वो किसी भी कानूनी लफड़े में इसको लेकर नहीं पड़ना चाहता है। ऐसे में अब देखना ये होगा कि अनुज और अनुपमा डिंपल को कैसे इंसाफ दिलाते हैं।

    Tags