Anupamaa Spoiler: अनुपमा-अनुज होंगे एक बड़े हादसे का शिकार, वनराज की पड़ोसन बनेगी पाखी

    Anupamaa Spoiler: अनुपमा-अनुज होंगे एक बड़े हादसे का शिकार, वनराज की पड़ोसन बनेगी पाखी

    सीरियल अनुपमा में काफी कुछ होता हुआ दिखाई देने वाला है। सीरियल के अंदर पाखी शाह हाउस की सामने वाले घर में रहने आएगी। वहीं, अनुज और अनुपमा एक बड़े हादसे का शिकार होंगे।

    image

    सीरियल अनुपमा की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। अनुपमा ने अपनी बेटी पाखी को घर से बाहर निकाल दिया है, जिसके बाद से पाखी अपनी मां की जिंदगी बर्बाद करने की पूरी प्लानिंग बनाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, अनुज और अनुपमा एक ट्रिप पर जाएंगे इस दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हो जाएगा। इस हादसे के चलते अनुपमा और अनुज की पूरी जिंदगी बदल जाएगी। 

    सीरियल के अंदर आज का जो एपिसोड दिखाया जाएगा उसमें भी अनुपमा के साथ कुछ ऐसा होता हुआ नजर आएगा जोकि इस बात की तरफ इशारा करेगा कि उन्हें इस ट्रिप के लिए नहीं निकलना चाहिए। दोनों छोटी अनु को स्कूल छोड़कर वापस अपने ट्रिप के लिए निकल जाते हैं लेकिन इस दौरान अनुपमा को कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा होता। बार-बार उसके साथ जो चीजें गलत हो रही थी वो इसी चीज की ओर इशारा कर रही होती है कि उन्हें इस ट्रिप पर नहीं जाना चाहिए। 

    वहीं, इसके बाद पाखी और अधिक शाह हाउस पहुंचते हैं। उन्हें देखकर काव्या और किंजल हैरान रह जाते हैं और जोर-जोर से बाकी घरवालों को बुलाने लगते हैं। बा पाखी और अधिको को देखकर उन्हें बुरा भला कहना शुरू हो जाएगी। पाखी बा और सभी घरवालों की बोलती बंद करते हुए कहेगी कि अब वो और अधिक उनके पड़ोसी है और उनकी नजरों के सामने ही रहेगी। 

    अनुपमा औऱ अनुज जैसे ही ट्रिप के लिए गाड़ी में निकलते हैं तो उन्हें सामने से एक गाड़ी बैक साइड चलती हुई दिखाई देती हैं। अनुज और अनुपमा ऐसा होता देख घबरा जाएंगे। अनुज अपनी गाड़ी को पीछे करेगा लेकिन दूसरी गाड़ी नहीं रुकेगी। पहाड़ी के पास आकर अनुपमा की गाड़ी आकर रुक जाएगी लेकिन दूसरी गाड़ी उनकी तरफ बढ़ती ही चली जाएगी। इसके बाद आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज किसी लड़की की जान बचाने की कोशिश करेंगे लेकिन उन पर कोई हमला कर देगा।

    Tags