Anupamaa: अनुपमा-किंजल को मिलेगा धमकी भरा लेटर, बा करेंगी केस वापस लेने की जिद्दी

    Anupamaa: अनुपमा-किंजल को मिलेगा धमकी भरा लेटर, बा करेंगी केस वापस लेने की जिद्दी

    सीरियल अनुपमा के अंदर शाह औऱ कपाड़िया हाउस में धमकी भरे लेटर मिलेंगे, जिसके बाद अनुपमा की परेशानी काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। 

    image

    सीरियल अनुपमा की कहानी में इस वक्त डिंपी औऱ निमित की कहानी को दिखाया जा रहा है। निमित अपने परिवार औऱ समाज के बारे में सोचकर डिंपी को छोड़ देगा। अब सीरियल की कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि डिंपी निमित को अपनी जिंदगी से जाने के लिए कह देगी औऱ वो कहेगी कि दोबारा मेरी जिंदगी में लौटकर वापस नहीं आना। इस दौरान समर डिंपी को संभालते हुए दिखाई देगा। 

    वहीं, किंजल जब शाह हाउस जा रही होगी तब उसकी गाड़ी में एक अनजान शख्स एक पेपर डालकर चला जाएगा। वो पेपर धमकी भरे मैसेज से जुड़ा होगा। उस पेपर पर लिखा होगा- पीछे हट जाओ वरना पछताओगे। इस धमकी भरे लेटर को देखकर किंजल डर जाएगी और ड्राइवर से गाड़ी को सही से लॉक करने के लिए कहेगी। इसके बाद काव्या किंजल के पास से गिरे उस धमकी भरे लेटर को देख लेगी। दोनों ये तय करेंगे कि बा और बापू जी को इसके बारे में न बताए। क्योंकि वो डिंपी का जीना हराम कर देगी।

     इसके बाद कपाडिया हाउस में भी कोई धमकी भरा मैसेज भेजेगा। इसके बाद जब अनुपमा शाह हाउस पहुंचेगी तब काव्या और किंजल दोनों धमकी भरे लेटर के बारे में बताएंगे। ये बात बा सुन लेगी। वो अनुपमा को केस वापस करने के लिए कहेगी। इस पूरे वाक्य के दौरान अनुपमा अपने हौसले को खोती हुई दिखाई देगी। उस वक्त अनुज उसका सहारा बनाता हुआ दिखाई देगा। साथ ही बरखा भी ये डिंपी से कहेगी की चाहे कुछ भी हो जाए वो इस लड़ाई में उनके साथ है। अब देखना लेकिन ये होगा कि क्या अपने परिवार के खातिर डिंपी का साथ छोड़ देगी अनुपमा। 

    सीरियल अनुपमा की टीवी टीआरपी की लिस्ट में पोजीशन की बात करें तो वो हमेशा टॉप पर बना हुआ है। लोगों को इस शो की कहानी काफी पसंद आ रही है।

    Tags