Anupamaa Spoiler: अनुपमा को भी मिलेगी रेप की धमकी, बीच सड़क पर गुंडे खींचेंगे उसकी साड़ी

    Anupamaa Spoiler: अनुपमा को भी मिलेगी रेप की धमकी, बीच सड़क पर गुंडे खींचेंगे उसकी साड़ी

    सीरियल अनुपमा में डिंपी के साथ रेप करने वाले गुंडे अनुपमा के साथ भी रेप की धमकी देगी। बीच सड़क पर उसकी साड़ी खींचने लगेंगे। 

    image

    सीरियल अनुपमा की कहानी में डिंपी का साथ निमृित ने उसे छोड़ दिया था। वहीं, शाह और कपाड़िया हाउस में धमकी भरे लेटर पहुंचने से हंगामा तक मच गया था। अब सीरियल के अंदर कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं। बा अनुपमा के आगे पैर पड़ते हुए कहेगी कि वो इस केस को वापस कर लें। जोकि लोग कुछ ही वक्त में हमारे घर तक पहुंच सकते हैं वो कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन अनुपमा हार नहीं मानती हैं। वो कहती है कि वो ये केस वापस नहीं लेगी। बा को सभी घरवाले समझाने की भी कोशिश करेंगे लेकिन वो नहीं मानेगी। अनुपमा बा की बोलती बंद करते हुए कहेगी कि जो कुछ भी उसने देखा है उसके बाद तो वो बिल्कुल भी चुप नहीं बैठेगी। सभी घरवाले अनुपमा का साथ देने के लिए हामी भर देते हैं। 

    अनुपमा सीरियल में पाखी अपने दोस्त के आगे बड़ी-बड़ी फेंकती हुई दिखाई देगी। उसकी दोस्त जब ये कहेगी कि अधिक से शादी करने की वो पार्टी किसी बड़े होटल में देगी तो पाखी उसे सच बताने की बजाए झूठी कहानी गढ़ने लगेगी। इसके बाद वो विदेश में हनीमून पर जाने के लिए भी बात करेंगी। डिंपी घबरा जाएगी तो ऐसे में अनुज उसे संभालता हुआ दिखाई देगा। वो उसे एक कविता सुनाएगा जोकि हिम्मत से भरी होगी।

    लेकिन अनुपमा जब घर वापस लौट रही होगी तो जिन गुंड़ों ने डिंपी के साथ बदतमीजी की होगी वो उसे मिल जाएंगे। वो अनुपमा के साथ गलत तरीके से व्यवहार करेंगे। उसकी साड़ी खींचने की भी कोशिश करेंगे। साथ ही परिवार को जान से मारने की भी धमकी देते हुए जाएंगे। अनुपमा इस हादसे से बुरी तरह डर जाएगी उसे ये समझ नहीं आएगा कि आखिर किया जाए तो क्या? वो कैसे तैसे करके अपने घर और अनुज के पास पहुंचेगी जोकि उसका बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है।

    Tags