अनुपमा स्पॉइलर: अनुज के सामने किडनैप हो जाएंगी छोटी अनु, माया से लड़ेंगी अनुपमा

    अनुपमा स्पॉइलर: अनुज के सामने किडनैप हो जाएंगी छोटी अनु, माया से लड़ेंगी अनुपमा

    माया और अनुपमा में होगी बेटी छोटी अनु को लेकर जंग

    image

    अनुपमा में हाल में छोटी अनु की माँ माया की एंट्री हुई है। माया, अनुज और अनुपम का हंसता खेलता परिवार तोड़ने और छोटी अनु को अपने साथ लेने आई है। बेटी को पाने के लिए माया हर मुमकिन कोशिश कर रही है। कोर्ट में बेटी की कस्टडी के लिए केस फ़ाइल किया है। इतना ही नहीं अब छोटी अनु की किडनैपिंग भी करवा दी गई है।

    शो के नए एपिसोड का प्रोमो आया है। इस प्रोमो में अनुज, अनुपमा से कहता है 'छोटी हमारी बेटी है। हम उसके माँ बाप है। उसे जमीन चाहिए दे दूंगा, उसे आसमान चाहिए दे दूंगा। लेकिन अपनी औलाद नहीं दूंगा'। प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि छोटी अनु की किडनैपिंग हो जाती है और अनुज-अनुपम बेटी को आंखों के सामने से गायब होते देख लेते हैं। ये किडनैपिंग माया ने करवाई होती है। वो छोटी अनु को अपने साथ ले जाना चाहती है। ऐसे में वो हर मुमकिन कोशिश में लगी ही। लेकिन बेटी को वापस पाने के लिए अनुज और अनुपमा भी माया को तगड़ा जवाब देने को तैयार हैं। आने वाले एपिसोड में छोटी अनु को पाने का ड्रामा हो रहा है।

    पिछले एपिसोड में छोटी अनु के बर्थडे सेलिब्रेशन पर माया की एंट्री हुई थी। माया बताती है कि वो छोटी की बायोलॉजिकल मदर हैं। ये सुन कर अनुपमा हैरान हो जाती हैं। अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा बेटी को वापस पाने के लिए माया से जंग लड़ती दिखाई देंगी। ये एपिसोड मज़ेदार होने वाले हैं। अनुपमा के लिए ये मुश्किल होने वाला है।

    Tags