Anupamaa Spoiler: मां का जीना हराम करेगी पाखी, ट्रिप के बाद अनुपमा-अनुज का सबकुछ हो जाएगा बर्बाद

    Anupamaa Spoiler: मां का जीना हराम करेगी पाखी, ट्रिप के बाद अनुपमा-अनुज का सबकुछ हो जाएगा बर्बाद

    सीरियल अनुपमा की कहानी में पाखी अपनी मां की सारी खुशियां बर्बाद करने वाली हैं। इस तरह लेती दिखेंगी अपने अपमान का बदला। 

    image

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। सीरियल की कहानी में काफी सारे इस वक्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। सीरियल इस वक्त टीवी टीआरपी की दुनिया में काफी ज्यादा धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। ये सीरियल इस लिस्ट में नंबर वन पोजीशन पर बना हुआ है। सीरियल के अंदर आज के एपिसोड की जो कहानी दिखाई जा रही है वो काफी दिलचस्प होने वाली है। 

    सीरियल में वनराज इस बात से गुस्सा होता हुआ दिखाई देगा कि अनुपमा ने उसकी बेटी पाखी और दामाद अधिक को घर से बाहर निकाल दिया है। इस बार हैरानी वाली ये चीज होगी कि वनराज के खिलाफ उसकी मां बा भी होती हुई दिखाई देगी। वो गुस्सा करते हुए ये कहेगी कि पाखी वही काट रही है जोकि उसने बोया है। चार दिन क्या कपाड़िया हाउस में रही उसने तो खुद को वहां की महारानी तक समझ लिया। साथ ही बा वनराज को धमकाते हुए कहती है कि पाखी को घर पर वापस लेकर ना आए।

    इसके अलावा अनुपमा औऱ अनुज ये तय करते हैं कि उन्हें बरखा को भी घर से बाहर निकलना चाहिए। क्योंकि उन्होंने ही पाखी को उकसाने का काम किया था। अनुज अपने भाई अंकुश से हाथ जोड़कर ये कहता है कि वो अपना कोई नया घर रहने के लिए ढुंढ लें। अनुपमा और अनुज एक ट्रिप के लिए अंकुश का आशीर्वाद लेकर घर से निकल जाते हैं।

    पाखी को जब अधिक ये बताता है कि उसकी मां और अनुज दोनों ट्रिप जा रहे हैं तो उसका खुन खौल जाता है। पाखी कहती है कि उसकी मां ने उसके साथ इतना कुछ किया है और वो आराम से घूमने जा रही है। अधिक सबकुछ भुलाकर पाखी को नया घर ढुंढने के लिए कहता है। पाखी कहती है कि उसने घर ढूंढ लिया है। पाखी अपने मन में ये सोचती है कि वो अपनी मां की ये ट्रिप बर्बाद कर देगी। इसके बाद लेकिन जब अनुपमा अपने घर से ट्रिप के लिए निकलती है तो उसके साथ कुछ अजीब से हरकते होने लगती है। इसके चलते उसकी घबराहट बढ़ने लगती है। ऐसा कहा जा रहा है कि अनुपमा और अनुज के साथ एक बड़ा हादसा होने वाला है।

    Tags