Anupamaa Spoiler: अनुपमा को लेकर वनराज का पिघलेगा दिल, जंगल में ले जाकर देगा ये खतरनाक वार्निंग

    Anupamaa Spoiler: अनुपमा को लेकर वनराज का पिघलेगा दिल, जंगल में ले जाकर देगा ये खतरनाक वार्निंग

    सीरियल अनुपमा के प्यार में फिर से दीवाना होता दिखेगा वनराज। इस तरह से देगा अनुज को वार्निंग

    Anupamaa Spoiler: अनुपमा को लेकर वनराज का पिघलेगा दिल, जंगल में ले जाकर देगा ये खतरनाक वार्निंग

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त अनु और अनुज की शादी होने जा रही है। अनुपमा का दिल ये कहता है कि शादी के बाद सब कुछ उसकी लाइफ में ठीक हो जाएगा और उसके साथ सब कुछ भी सही नहीं होगा। हालांकि अनुपमा की खुशियां वनराज को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड़ में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से इस बात का दावा करेगा कि शादी के बाद कभी भी वो उस पर अपना हक नहीं जमाएगा। शादी के बाद दोनों मिलकर बच्चे और अपने परिवार की जिम्मेदारी संभालेंगे।

    इसके बाद जल्दी ही शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। अनुपमा इसके बारे में सोच-सोचकर काफी खुश होगी। इसके बाद वनराज के दिमाग से अनुपमा बिल्कुल भी नहीं निकल पाएगी। वनराज को अचानक ऐसा लगने लगेगा कि अनुपमा सही में काफी खूबसूरत हैं। अनुपमा को देखकर वनराज का मन भी डोलने लगेगा। वहीं, परिवार के बाकी सदस्य शादी की रस्मों को संभालते हुए नजर आएंगे। मेहंदी की रस्म में फिर मीका सिंह की एंट्री होती हुई नजर आएगी।

    वहीं, वनराज इस बात से डर जाएगा कि कहीं अनुज उससे एक पिता होने का हक ना खो दें। ऐसे में वो बच्चों को अनुपमा से दूर करने के लिए वनराज कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा। वनराज अनुपमा से बच्चों की कस्टडी मांगेगा, लेकिन अनु इसके लिए मना कर देगी। इसके बाद एक नई लड़ाई शुरू हो जाएगी। शादी की रस्मों के बीच वनराज अनुज को जंगल में ले जाएगा। दोनों के बीच जमकर कहा सुनी होगी। वैसे टीवी टीआरपी की बात करें तो सीरियल में इतने साारे ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं, जिसकी वजह से ये सीरियल नंबर दो पर बना हुआ है।

    Updated: May 09, 2022 05:55 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।