अनुपमा सीरियल को बंद करने की उठने लगी ट्विटर पर मांग, जानिए फैंस किस बात का निकाल रहे हैं गुस्सा

    अनुपमा सीरियल को बंद करने की उठने लगी ट्विटर पर मांग, जानिए फैंस किस बात का निकाल रहे हैं गुस्सा

    अनुपमा सीरियल इस वक्त टीवी की दुनिया में धमाल मचा रहा है, लेकिन ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से इस सीरियल को अचानक से बंद करने की मांग सोशल मीडिया पर फैंस उठाने लगे। 

    अनुपमा सीरियल को बंद करने की उठने लगी ट्विटर पर मांग, जानिए फैंस किस बात का निकाल रहे हैं गुस्सा

    सीरियल अनुपमा इस वक्त टीवी की दुनिया में काफी ज्यादा धमाल मचा रहा है। ये सीरियल टीवी टीआरपी की लिस्ट में अच्छी खासी पोजीशन हासिल किए हुए हैं। इस सीरियल से फैंस को कुछ ज्यादा ही उम्मीदे हैं। इस वक्त सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी की रस्में होती हुई दिखाई जा रही हैं। हाल ही में दिखाए गए एपिसोड़ में अनु और अनुज की मेहंदी और संगीत की रस्में होती हुई दिखाई गई। वहीं, वनराज शादी को रोकने की कोशिश करता हुआ नजर आया। वहीं, इन सबके बीच इस वक्त ट्विटर पर स्टॉप रनिंग अनुपमा ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है।

    अनुपमा की बेकार मेहंदी से लेकर अनुज की हरकतों तक कई सारी ऐसी चीजें है जिसकी वजह से फैंस इस सीरियल के मेकर्स से नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां तक की लोगों ने वनराज पर भी अपना गुस्सा निकलते हुए कई बातें कहीं हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा सच कहूं तो जितने क्लोजअप वनराज के इस बार दिखाए जा रहे हैं। इतने तो उसकी और काव्या की शादी के वक्त पर भी नहीं थे। क्यों सब चीजें बर्बाद करना चाहते हो इस नेगिटिविट के साथ। इसकी तीसरी शादी है लगता है। #स्टॉपरनिंगअनुपमा। 

    इसके अलावा एक यूजर ने लिखा आजकल मैं बिना किसी उम्मीद के अनुपमा का एपिसोड देखता हूं, लेकिन आप (मेकर्स) अभी भी हमें निराश कर रहे हैं? इस समय आप नाम के लिए सभी चीजें कर रहे हैं। यह साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि निर्माताओं को मान शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है! बंद कर दो अनुपमा को। वहीं, कुछ लोगों ने तो अपना गुस्सा अनुपमा की मेहंदी को देखकर निकाला। एक ने कहा कि इससे अच्छा तो फैमिली ट्री होता है। वैसे सीरियल के टीवी टीआरपी रेटिंग की बात करें तो वो हमेशा नंबर 2 या फिर 1 पर बना रहता है।

    Updated: May 09, 2022 05:53 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।