Anupmaa Spoiler: डिंपल-समर के प्यार को देख चिढ़ेगी बा, छोटी अनु की रियल मां मचाएगी जबरदस्त बवाल

    Anupmaa Spoiler: डिंपल-समर के प्यार को देख चिढ़ेगी बा, छोटी अनु की रियल मां मचाएगी जबरदस्त बवाल

    सीरियल अनुपमा में छोटी अनु की रियल मदर काफी बवाल मचाने वाली है। वो अनुपमा और अनुज का जीना हराम कर देगी। 

    image

    सीरियल अनुपमा की कहानी में एक नहीं बल्कि कई सारे ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। जहां अनुज और अनुपमा दोनों ये जानना चाहते हैं कि माया कौन हैं? वहीं, डिंपल और समर की नजदीकियां बा को देने वाली है झटके पर झटके। सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मकर संक्रांति के मेले में छोटी अनु के साथ मिलकर अनुज और अनुपमा परफॉर्मेंस देते हैं। इसके लिए उन्हें एक इनाम भी मिलता है। 

    इसके बाद सीरियल में दिखाया जाएगा कि डिंपल अकेले में रो रही होती है। समर डिंपल से बा के बर्ताव के लिए माफी मांगता है। डिंपल समर को अपने मन की बात बताते हुए कहती है कि बा की बात बहुत बुरी तरह से हर्ट करती है। ये सभी चीजें अनुज और अनुपमा दूर खड़े सुन रहे होते हैं। अनुपमा डिंपल और समर को समझाते हुए कहती है कि भले ही बा की बाते बुरी होती है लेकिन ये जरूरी नहीं न की अपने से बड़े को उल्टा जवाब या फिर बातों से ही जवाब देकर परेशानी हल की जा सकती है। ऐसे वक्त में शांत रहना जरूरी है।

    सीरियल में ड्रामा यहीं खत्म नहीं होता है। तोषू की वजह से फिर से वनराज को शर्मिंदा होना पड़ता है। दरअसल जो गाड़ी तोषू मेले में लेकर आया होता है वो उसकी नहीं बल्कि उसके दोस्त की होती है। तोषू अपने दोस्त से झूठ बोलकर कार लाया होता है कि उसके परिवार में किसी की तबीयत खराब है, लेकिन जब उसके दोस्त को ये बात पता लगती है तो वो काफी गुस्सा हो जात है। वो तोषू के स्टॉल पर जाकर उसके साथ मारपीट करने लगता है लेकिन वनराज बात को संभाल लेता है। 

    इसके अलावा सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कि काव्या एक परफ्यूम के ब्रांड को लॉन्च करने का काम करती है, जिसकी ऑनर माया होती है। काव्या स्टेज पर आकर सभी को परफ्यूम के बारे में बताती है और साथ ही उसका ट्राए भी करती है। काव्या को छोटे कपड़े में देख बा भड़क जाती है। वहीं, सीरियल के अंदर आगे सभी लोग पतंग उड़ाने की तैयारी करने लगते हैं, लेकिन छोटी अनु इसीलिए नाराज होती है क्योंकि माया उसके लिए पतंग लेकर नहीं आती। वहीं, आगे जो एपिसोड दिखाया जाने वाला है। उसमें माया अनुज और अनुपमा की पतंग को काट देती है। इसके बाद वो दोनों को बताती है कि अनु को रियल मां है।

    Tags