असित मोदी ने बताया शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने का कारण, कहा 'नहीं बदला नियम, तो छोड़ दिया शो'

    असित मोदी ने बताया शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने का कारण, कहा 'नहीं बदला नियम, तो छोड़ दिया शो'

    लेकिन इतने सालों से सफलता से चलने वाले शो के एक्टर्स में आपस में एकता नहीं दिखी और कईयों ने अपने निजी कारणों के चलते शो से विदाई ले ली। इस लिस्ट में सबसे उपर सूत्रधार तारक का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा और टप्पू बनने वाले राज का नाम शामिल है।

    असित मोदी ने बताया शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने का कारण, कहा 'नहीं बदला नियम, तो छोड़ दिया शो'

    सब टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा’ के हाल में 14 साल पूरे हुए हैं। इतने सालों से ये शो लगातार ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है। इस शो में सामाजिक मुद्दों को उठाने से लेकर आपस में एकता का प्रचार किया है। लेकिन इतने सालों से सफलता से चलने वाले शो के एक्टर्स में आपस में एकता नहीं दिखी और कईयों ने अपने निजी कारणों के चलते शो से विदाई ले ली। इस लिस्ट में सबसे उपर सूत्रधार तारक का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा और टप्पू बनने वाले राज का नाम शामिल है।

    पिछले दिनों शैलेश लोढ़ा के शो से विदा लेने की खबर आई थी। उस समय कहा गया था कि स्क्रीन टाइमिंग और एक्टर्स से आपसी विवाद की वजह से शैलेश ने शो छोड़ा है। लेकिन अब असित मोदी ने इसके पीछे का सही कारण बता दिया है। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुलकर बात करते हुए शो का नियम बताया। उन्होंने कहा कि सभी एक्टर्स के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट बना हुआ था जिसमें साफ़ था कि शो में काम करने के दौरान कोई भी एक्टर किसी दूसरे सीरियल या प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सकता। फिर चाहे महीने में वो 17 दिन फ्री रहे। ऐसे में शैलेश शेमारू के साथ के पोएट्री वाला शो करना चाहते थे। उन्होंने प्रोड्यूसर साहब से रिक्वेस्ट की कि वो महीने के सिर्फ 15 दिन तारक मेहता की शूटिंग करते हैं। बाकी के दिनों में उन्हें दूसरे शो में काम करने की इजाजत दी जाये। असित मोदी ने क्लियर किया कि वो एक एक्टर के लिए अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं तोड़ सकते। अगर वो ऐसा करेंगे तो बाकी एक्टर्स भी यही डिमांड कर सकते हैं। इसके बाद शैलेश ने शूटिंग नहीं की। यही वजह रही कि राज अंदकत ने भी शो शो छोड़ दिया।

    ये भी बताया गया है कि असित मोदी ने अपने किसी भी एक्टर को इंस्टाग्राम रील्स तक बनाने से मना किया हुआ था। इतनी बंदिशों में काम करने के लिए कई एक्टर्स राजी नहीं हुए और शो छोड़ दिया। शैलेश के पोएट्री शो होस्ट करने वाले थे। शो का प्रोमो भी सामने आया था। वहीं राज जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आयेंगे। उसके बाद किसी फिल्म का भी हिस्सा हो सकते हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !