बड़े अच्छे लगते हैं 2 समेत इन टीवी सीरियल्स का पता होगा साफ! टीवी TRP लिस्ट में हालत हुई खराब

    बड़े अच्छे लगते हैं 2 समेत इन टीवी सीरियल्स का पता होगा साफ! टीवी TRP लिस्ट में हालत हुई खराब

    टीवी की दुनिया में कुछ सीरियल्स ऐसे हैं जोकि खबर टीवी टीआरपी या फिर किसी और वजह के चलते आने वाले 2 महीने के अंदर बंद हो सकते हैं। यहां देखिए उन सीरियल्स की लिस्ट। 

    बड़े अच्छे लगते हैं 2 समेत इन टीवी सीरियल्स का पता होगा साफ! टीवी TRP लिस्ट में हालत हुई खराब

    टेलीविजिन की दुनिया में कई सीरियल्स और शोज ऐसे हैं जोकि अपनी खराब टीवी टीआरपी या फिर किसी और वजह के चलते बंद होने वाले हैं। ऐसा कहीं न कहीं इसीलिए होता है क्योंकि लोगों को सीरियल्स की कहानी कम पसंद आती है। भले ही मेकर्स सीरियल्स को दिलचस्प बनाने के लिए कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न लाते हैं, लेकिन फिर भी इसका असर उनकी टीवी टीआऱपी पर होता हुआ दिखाई नहीं देता है। ऐसा ही कुछ इन चार सीरियल्स के साथ भी कहीं न कहीं होता हुआ दिखाई दे रहा है। जोकि आने वाले 2 महीने में बंद हो सकते हैं। 

    टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनी टीवी का सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2, स्टार प्लस का सीरियल कभी कभी इत्तेफाक से, जी टीवी का सीरियल तेरी बिन जिया जाए ना और मिठाई आने वाले दो महीने के अंदर बंद हो सकते हैं। इन सीरियल्स के फैंस के लिए ये खबर काफी चौंकाने वाली और बड़ी है। सीरियल्स किस वजह से बंद किए जा रहे हैं। इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा हो सकता है कि गिरती टीआरपी की वजह से ये सीरियल बंद हो जाए।

    बार्क की टीआरपी लिस्ट में ये सीरियल्स मचा रहे हैं धमाल

    बार्क टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 सीरियल्स और शोज की बात करें तो उसमें पहली पोजीशन पर सीरियल अनुपमा बना हुआ है। इसके अलावा दूसरी पोजीशन पर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 मौजूद है। तीसरी पोजीशन की बात करें तो उस पर ये है चाहते मौजूद हैं। चौथी पोजीशन पर मौजूद है सीरियल गुम है किसी के प्यार में। इस हफ्ते सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है पोजीशन पांच पर बना हुआ है। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।