BARC TRP List: फैंस के नाराज होने के बावजूद अनुपमा हुआ हिट, स्टार प्लस के इन सीरियल्स ने मारी बाजी

    BARC TRP List: फैंस के नाराज होने के बावजूद अनुपमा हुआ हिट, स्टार प्लस के इन सीरियल्स ने मारी बाजी

    बार्क की तरफ से 18वें हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है, जिसमें स्टार प्लस के ही सीरियल्स का जलवा कायम है। 

    BARC TRP List: फैंस के नाराज होने के बावजूद अनुपमा हुआ हिट, स्टार प्लस के इन सीरियल्स ने मारी बाजी

    बार्क की तरफ से 18वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट को जारी कर दिया गया है। किस शो ने इस हफ्ते बाजी मारी है इस बात का खुलासा भी हो गया है। वैसे एक सीरियल ऐसा है जिसे कोई भी टक्कर नहीं दे पा रहा है। यहां हम बात कर रहे हैं सीरियल अनुपमा की। ये शो पिछले कई हफ्तों की तरह इस बार भी पहली पोजीशन पर अपनी जगह बनाने में सफल हुआ है। 

    अनुपमा

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त अनुज और अनु की शादी की रस्में होती हुई दिखाई जा रही हैं। कई सारे ड्रामों के बीच आखिरकार दोनों की शादी होने जा रही है। इस बात से ही फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। यहीं वजह है कि इस बार भी ये सीरियल पहली पोजीशन पर बना हुआ है।

    गुम है किसी के प्यार में

    वहीं, स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यारे में दूसरी पोजीशन पर लिस्ट में बना हुआ है। शो में इस वक्त प्रेग्नेंसी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। साथ ही सीरियल के अंदर सेरोगेसी जैसा मुद्दा भी उठा जाने वाला है। 

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    इस बार की लिस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि स्टार प्लस के सीरियल अपना जलवा कायम किए हुए हैं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस वक्त लोगों के बीच काफी हिट हो रहा है। सीरियल में इस वक्त अक्षरा और अभिमन्यु की शादी को दिखाया जा रहा है।

    इमली

    इसके अलावा स्टार प्लस का सीरियल इमली चौथी पोजीशन पर बना हुआ है। सीरियल के अंदर एक नया मोड़ दिखाया जाने वाला है, जिसमें इमली प्रेग्नेंट होगी, लेकिन इससे पहले उसकी आर्यन संग शादी तोड़ने के लिए लोग अलग-अलग साजिश रच रहे हैं। ये चीज एक नहीं बल्कि कई बार हो चुकी है, जिसकी वजह से ये सीरियल बोरिंग होता जा रहा है और इसकी पोजीशन पर असर हुआ है।

    ये है चाहतें

    काफी वक्त के बाद सीरियल ये है चाहतें पांचवीं पोजीशन पर बना हुआ है। सीरियल से लोगों को बंधने के लिए मेकर्स कोई न कोई बड़ा ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।

    Updated: May 13, 2022 01:05 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।