बिग बॉस 15 के इस कपल धांसू का हुआ ब्रेक, चिंता मत कीजिए ये तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा नहीं

    बिग बॉस 15 के इस कपल धांसू का हुआ ब्रेक, चिंता मत कीजिए ये तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा नहीं

    बिग बॉस 16 अभी आने ही वाला था कि उससे पहले ये खबर आ गई कि बिग बॉस 15 के एक कपल ने अपना ब्रेकअप कर लिया है। चिंता मत कीजिए ये तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा नहीं हैं।

    बिग बॉस 15 के इस कपल धांसू का हुआ ब्रेक, चिंता मत कीजिए ये तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा नहीं

    बिग बॉस में वैसे हर बार कोई न कोई कंटेस्टेंट्स कपल बन ही जाते हैं। बिग बॉस 15 में भी यही हुआ था। ईशान सहगल और माइशा अय्यर जैसे ही घर में पहुंचे थे, दोनों के बीच पहली नजर वाला प्यार हो गया था। ऐसा लग रहा था मानों दोनों ने पहले ही स्ट्रेटिजी बना ली थी कि घर में कपल बन जाएंगे तो ज्यादा फोकस मिलेगा। हालांकि दोनों का सफर बिग बॉस 15 में काफी जल्दी खत्म हो गया था। लेकिन कपल के रूप में दोनों काफी हाईलाइट हो गए थे। अब इनके फैंस के लि तो बुरी खबर आ रही है लेकिन कई और लोगों का कहना है कि ये तो होना ही था। खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इस बात को खुद इस इस कपल ने मंजूर किया है।

    ई टाइम्स से बातचीत में माइशा ने कहा, ''हां ये खबर पूरी तरह से सच है। हम दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। ऐसे में हम दोनों ने ब्रेकअप करने का फैसला किया। इसके अलावा मैं आपको और कोई डिटेल नहीं दे सकती।'' ईशान सहगल ने भी अपने ब्रेकअप के बारे में बात की है। ईशान सहगल ने बताया, 'मैं माइशा अय्यर के साथ पूरी जिंदगी साथ बिताना चाहता है। वह बात अलग है कि हमारे बीच बात नहीं बनी। जैसा आप सोचते हो जिंदगी में हमेशा वैसा नहीं होता।''

    इस खबर के बाद लोगों ने अपनी अपनी राय देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ''बिग बॉस के साइड इफेक्ट्स।'' दूसरे ने लिखा, ''ये तो होना ही था।'' इसी तरह एक और ने लिखा, ''टोटल ड्रामा था।'' एक ने तो इन्हें ट्रोल ही कर दिया और लिखा, ''कौन हैं ये लोग, कौन जानता है इन्हें।''

    खैर ये कोई वैसे बड़ी बात नहीं है। कई सितारे हैं जिनकी घर में काफी अच्छी बॉन्डिंग बन जाती है लेकिन बाहर आते ही ये सब अपना रिश्ता अलग कर लेते हैं। खैर अब तो बिग बॉस 16 का इंतजार है और इसमें भी हमें कोई न कोई नया कपल जरूर देखने को मिलेगा। फिलहाल तो ये शो 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

    Tags