बिग बॉस 15 में पेनालिस्ट बनकर पहुंची देबिना बैनर्जी की मजबूत राय नेटिज़न्स को आ रही है पसंद

    TV

    बिग बॉस 15 में पेनालिस्ट बनकर पहुंची देबिना बैनर्जी की मजबूत राय नेटिज़न्स को आ रही है पसंद

    एक्ट्रेस का ये रूप उनके फैंस और शो देखने वाली ऑडियंस को खूब पसंद आया था।

    बिग बॉस 15 में पेनालिस्ट बनकर पहुंची देबिना बैनर्जी की मजबूत राय नेटिज़न्स को आ रही है पसंद

    एक्ट्रेस देबिना बैनर्जी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। हाल में उन्हें विवादित टीवी शो बिग बॉस 15 में बतौर पेनालिस्ट देखा गया था। शो के उस खास एपिसोड में देबिना ने कई कंटेस्टेंट को अपनी राय और सुझाव दिया था। एक्ट्रेस का ये रूप उनके फैंस और शो देखने वाली ऑडियंस को खूब पसंद आया था।

    देबीना बिग बॉस हाउस में बतौर पैनलिस्ट अपनी दोस्त रश्मि देसाई के सपोर्ट में पहुंची। उन्होंने प्रतीक का भी सपोर्ट किया जिन्हे वे पर्सनली जानती भी नहीं, पर उन्हें बिग बॉस 15में प्रतीक का गेम बेहद पसंद है। वे इस दोनो कंटेस्टेंट के सपोर्ट में खड़ी थी क्योंकि वे दोनो ही बहुत ही मजबूत और निष्पक्ष गेम खेल रहे हैं। देबीना ने अन्य पैनलिस्टों के साथ बिना किसी बहस, अपनी गरिमा और स्वाभिमान को बनाए रखते हुए निडर होकर अपनी राय रखी। आप को बता दें कि उन्होंने इन लोगों का समर्थन किया जिनका गेम उन्हें बेहद पसंद है और बहुत ही प्यार से उनका मार्गदर्शन भी किया। हर तरफ प्रशंसक देबिना की तारीफ कर रहे हैं कि कैसे उन्होंने अपनी बात रखी और अपनी आवाज में शालीनता बनाए रखा, जिसके कारण अन्य पैनलिस्टों को हस्तक्षेप करने से रोका गया।

    उनकी इस शालीनता को देखते हुए न केवल देबिना बैनर्जी के फैंस बल्कि दुनिया भर के बिग बॉस के दर्शक उन्हे बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए समर्थन और अनुरोध के संदेश भेज रहे हैं ! एक यूजर ने लिखा की प्लीज़ आप अगले सीजन में आए आपकी आवाज में ताकत है। एक अन्य यूजर ने लिखा, आपने जिस तरह अपनी बात रखी वह देख के बहुत अच्छा लगा क्रिस्टल क्लियर, असर्टिव और मुद्दे की बात आप अकेली थीं जो दूसरे पैनलिस्ट की आवाज़ों से परेशान हुए बिना वह सब कुछ कह रहीं थीं जो आप चाहती थीं।"

    एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह सब इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं #प्रतीकफैम हूं लेकिन वास्तव में आप अकेली थी जिसने साफ और स्पष्ट विचार के साथ एक भी तेज आवाज में बात नहीं की लेकिन फिर भी मैं समझ रहा हूं कि वह क्या कहना चाह रही है और सलमान के सर सही थे आप एक बार बिग बॉस को आजमाना चाहिए देबिना आप सबसे कठिन प्रतियोगी होंगे।” देबीना ने अपने इंस्टाग्राम की सहायता से अपने फैंस द्वारा की गई सरहना और समर्थन के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।

    Updated: January 12, 2022 12:31 PM IST