Bigg Boss 15: पंड़ित ने करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर कही ये बात, बताया कन्या की तरफ से होगी गड़बड़

    Bigg Boss 15: पंड़ित ने करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर कही ये बात, बताया कन्या की तरफ से होगी गड़बड़

    बिग बॉस 15 से जुड़ा एक वीडियो सामने आया, जिसमें पंड़ित जनार्दन ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जानिए क्या दोनों कर पाएंगे शादी?

    Bigg Boss 15: पंड़ित ने करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर कही ये बात, बताया कन्या की तरफ से होगी गड़बड़

    बिग बॉस 15 में सबसे ज्यादा ध्यान इस वक्त लोगों का करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कर रहे हैं। दोनों के रिश्ते में काफी सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। जहां अब करण कुंद्रा का नाम शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है, जिसकी वजह से करण और तेजस्वी में खूब झगड़ा हो रहा है। वहीं, अब तेजस्वी और करण को लेकर एक बड़ी खबर इस वक्त सामने आई है। शो के आने वाले एपिसोड में करण और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

    दरअसल रविवार के दिन बिग बॉस 15 को दिखाए जाने वाले एपिसोड में घरवालों के बारे में चौंकाने वाले खुलासे होते हुए नजर आएंगे। इन्हीं के बीच एक खुलासा करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर भी होगा। शो में पंडित जनार्दन पहुंचेंगे। वो शो में ये बताएंगे कि करण के दो रिश्ते पहले खत्म हो चुके हैं और एक रिश्ता गुप्त चल रहा है। तेजस्वी और करण की शादी होना असंभव है। लड़की की तरफ से गड़बड़ होगी। बिग बॉस 15 से जुड़ा एक वीडियो सामने आया, जिसमें पंड़ित जनार्दन ने कहा,' दो अफेयर तेरे नष्ट हुए हैं। अब तीसरा गुप्त चल रहा है ये। विवाह होना असंभव है, कन्या की तरफ से गड़बड़ी होगी।' यह सुनकर तेजस्वी और करण दोनों हैरान होते हुए नजर आए।

    तेजस्वी को चिढ़ाने में सलमान ने दिया राखी का साथ

    लेकिन इसी बीच राखी सावंत ये बात कह कर आग में घी डाल देती है कि उन्हें करण और शमिता शेट्टी के बीच स्पार्क नजर आता है। तेजस्वी कहीं भी फिट नहीं बैठती हैं। ये सुनते ही तेजस्वी गुस्सा हो जाती है। राखी कहती हैं,' जब करण कुंद्रा गुजरता है तो शमिता शेट्टी की नजर देखनी चाहिए। जब शमिता हॉट ड्रेस पहनकर घूमती है तो कुंद्रा की नजर देखनी चाहिए।' इस बात पर सलमान खान भी राखी का साथ देते हैं और बोलते हैं- करण को फिर शमिता से भिड़ाता हूं क्योंकि फिर दोनों बहनों का सरनेम एक ही होगा 'कुंद्रा'। इसे सुनते ही तेजस्वी भड़क उड़ती हैं।

    Updated: January 16, 2022 03:21 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।