बिग बॉस 15: राजीव अदातिया ने की उमर रियाज से मुलाकात, को-कंटेस्टेंट को बताया अपना भाई

    बिग बॉस 15: राजीव अदातिया ने की उमर रियाज से मुलाकात, को-कंटेस्टेंट को बताया अपना भाई

    इनके बीच दोस्ती शो ले बाहर देखी जा सकती है। हाल में शो से बाहर हुए राजीव अदातिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड उमर रियाज से मुलाकात की है। शो में राजीव और उमर के बीच एक अच्छा रिश्ता पनप गया था। अब दोनों ने शो से बाहर होने के बाद मुलाकात की।

    बिग बॉस 15: राजीव अदातिया ने की उमर रियाज से मुलाकात, को-कंटेस्टेंट को बताया अपना भाई

    टीवी का सबसे विवादित शो अक्सर लड़ाई-झगड़ों को लेकर ख़बरों में बना रहता है। शो के इतिहास की बात करें तो रश्मि देसाई- सिद्धार्थ शुक्ला के बीच चाय फेंकने का सीन हो या डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी की लड़ाई। ये शो हमेशा इन्हीं लड़ाइयों के लिए याद रह जाता है। लेकिन इसी शो ने कई रिश्ते भी बनाये हैं। जैसे रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली के बीच का बहनों वाला प्यार। वहीं बिग बॉस 15 ने भी कई रिश्ते बना दिए हैं। इनके बीच दोस्ती शो ले बाहर देखी जा सकती है। हाल में शो से बाहर हुए राजीव अदातिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड उमर रियाज से मुलाकात की है। शो में राजीव और उमर के बीच एक अच्छा रिश्ता पनप गया था। अब दोनों ने शो से बाहर होने के बाद मुलाकात की।

    प्रतीक सहजपाल संग हाथापाई करने की वजह से उमर रियाज को शो से बाहर कर दिया गया था। जब उमर बाहर हुए तो उसी समय राजीव अदातिया की शो में दोबारा एंट्री कर दी गई। ऐसे में दोनों की मुलाकात अधूरी रह गई। लेकिन बीते एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के साथ राजीव का सफ़र भी खत्म कर दिया गया। शो से बाहर आते ही राजीव और उमर ने मुंबई में मुलाकात की। राजीव ने इस मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा है- अंत में मेरे सबसे अच्छे दोस्त उमर रियाज के साथ फिर से मिला और हम अपनी पसंदीदा अदरक की चाय ले रहे हैं !!! ब्रदर्स फॉर लाइफ !! मैंने भले ही ट्रॉफी नहीं जीती हो लेकिन मुझे जीवन भर के लिए एक भाई मिला है !! लव यू मेरे भाई!

    बता दें, राजीव, शमिता शेट्टी के राखी भाई है। उन्होंने शो में एक्ट्रेस को सपोर्ट करने और एक अलग पहचान बनाने के लिए एंट्री मारी थी। इसी शो से उन्हें खूब पहचान के साथ सेलेब्स और ऑडियंस का खूब प्यार मिला। राजीव को शो में इतना पसंद किया गया कि ऑडियंस डिमांड पर वापस बुलाया गया था। अब उम्मीद है राजीव आगे भी अपने फैंस के लिए स्क्रीन पर नज़र आते रहें।

    Updated: January 25, 2022 01:47 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !