Bigg Boss 15: दो हफ्ते के लिए बढ़ दिया गया सलमान खान का शो, वीडियो में देखिए घरवाले कैसे हुए खुश

    Bigg Boss 15: दो हफ्ते के लिए बढ़ दिया गया सलमान खान का शो, वीडियो में देखिए घरवाले कैसे हुए खुश

    बिग बॉस का जहां फिनाले जल्द ही होने वाला था। अब ऐसी खबर सामने आई है कि शो को दो हफ्ते के लिए और बढ़ दिया गया है। यहां देखिए जब शो के कंटेस्टेंट को ये बात पता लगी तब उनका क्या रिएक्शन था।

    image

    बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जहां पर हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिलता है। इस शो में हर कोई आए दिन एक-दूसरे से लड़ते हुए या फिर रोमांस करते नजर आता है। इस बार का वीकेंड का वार सरप्राइज से भरा था। उमर रियाज के शो से बाहर चले जाने के बाद सलमान खान ने फैंस को एक और चौंकाने वाली खबर सुनाई है। दरअसल शो का ये आखिरी सप्ताह होने वाला था लेकिन अब शो दो हफ्ते और बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

    दरअसल शो का नया प्रोमो हाल ही में कलर्स चैनल ने शेयर किया है, जिसमें सलमान खान अनाउंसमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि शो को दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। सलमान खान की ये अनाउंसमेंट सुनने के बाद शो के हर एक कंटेस्टेंट का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिला था। वीडियो में शो के सारे कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और बिग बॉस उनसे कह रहे हैं कि टिकट टू फिनाले जीतने के लिए अभी जंग खत्म होती हुई नजर नहीं आई है। इसके बाद सलमान खान कंटेस्टेंट से कहते हैं कि एक अच्छी खबर है। ये शो दो हफ्तों के लिए बढ़ाया जा रहा है। ये सुनने के बाद राखी सावंत खुशी से चिल्लाने लगती हैं। वहीं, निशांत और शमिला शेट्टी चौंकते हुए दिखाई देते हैं।

    वहीं, एक रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिर से शो में राजीव अदातिया और विशाल कोटियन की एंट्री होने वााली है। दोनों ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में आने वाले हैं, लेकिन विशाल अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी फैंस को एक पोस्ट के जरिए दी है। अब देखने वाली बात ये होगी कि विशाल की जगह घर में अब राजीव के साथ कौन एंट्री लेने वाला है। वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि इस बार का शो काफी अलग आया है। 

    Tags