बहन शमिता का करण संग नाम जोड़ने पर आया शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन, राखी से कहा- एक ही कुंद्रा काफी है

    बहन शमिता का करण संग नाम जोड़ने पर आया शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन, राखी से कहा- एक ही कुंद्रा काफी है

    बिग बॉस 15 के घर में हाल ही में राखी सावंत अपने को-कंटस्टेंट करण कुंद्रा का नाम शमिता शेट्टी के साथ जोड़ती हुई नजर आईं। इस पर देखिए कैसी अंदाज में शमिता की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दिया अपना रिएक्शन की घरवाले हो गए हंस-हंसकर लोट-पोट।

    बहन शमिता का करण संग नाम जोड़ने पर आया शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन, राखी से कहा- एक ही कुंद्रा काफी है

    बिग बॉस 15 का शो काफी सारे ड्रामे और एंटरटेनमेंट से भारा हुआ है। जैसे-जैसे ये शो फिनाले की तारीख की तरफ आगे बढ़ रहा है। वैसे-वैसे इस घर में चीजें काफी ज्यादा एक्साइडेट हो रही हैं। इस शो से जुड़ा एक नया प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट को घरवालों से बातचीत करते हुए देखा गया। करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, राखी सावंत और बाकी सभी कंटेस्टेंट एक साथ खुश और भावुक होते हुए नजर आए। 

    इस दौरान शमिता शेट्टी अपनी मां और बहन से बातचीत करती हुई नजर आती हैं। वीडियो में शमिता की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को राखी सावंत के को-कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के साथ शमिता शेट्टी की जोड़ी बनने पर रिएक्शन देते हुए सुना जा सकता है। वह राखी से कहती है, "तुम टाका भिडाना बंद कर दो प्लीज" साथ ही वो अपने पति राज कुंद्रा का जिक्र करते हुए कहती हैं कि एक ही कुंद्रा काफी है हमारे घर में। 

    वैसे देखा जाए तो शमिता शेट्टी एक बेहद ही स्ट्रांग कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 के घर में मानी जाती हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी अपनी बहन का किसी भी तरह से साथ देने में पीछे नहीं हटती हैं। वो अपनी बहन पर गर्व भी करती हैं। वहीं, हाल ही में एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश में जमकर लड़ाई होते हुए देखी गई थी। इस दौरान तेजस्वी शमिता के साथ बदतमीजी करती हुई दिखाई दी थी। तेजस्वी ने लड़ाई के वक्त शमिता को बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को चुराने तक की बात कह डाली थी। कई सारे लोगों ने इसको लेकर अपना रिएक्शन भी दिया।

    बॉयफ्रेंड राकेश बापट ने कराया था गलती का एहसास

    वहीं, इसको लेकर शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट ने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए तेजस्वी को उनकी गलतियों का एहसास करवाया। राकेश ने अपने ट्वीट में लिखा था- ‘बिग बॉस का घर आपका मनोरंजन करने के लिए है। यहां किसी तरह का ट्रायंगल नहीं है बल्कि दोस्ती हैं। तेजस्वी प्रकाश मैंने आपको अराजकता में शांति पाने की कला के बारे में सिखाया और गणपति बनाते समय बताया था कि बुराई पर अच्छाई की जीत कैसे हुई। इन सब से बाहर निकलो और खेलो। शमिता शेट्टी लव यू लोड। और इंतजार नहीं कर सकता’।

    Updated: January 17, 2022 11:35 AM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।