बिग बॉस 16: अर्चना गौतम ने झगड़े में साजिद खान के बाप का लिया नाम, तो डायरेक्टर भी गाली गलौज पर उतरे

    बिग बॉस 16: अर्चना गौतम ने झगड़े में साजिद खान के बाप का लिया नाम, तो डायरेक्टर भी गाली गलौज पर उतरे

    साजिद खान और अर्चना के बीच बीते एपिसोड में भयंकर लड़ाई हुई है। दोनों ने एक दूसरे की फैमिली के बारे में बोला है। हालांकि बिग बॉस इनके झगड़े से दूर रहे।

    image

    बिग बॉस 16 में एक बवाल खत्म होता है तो दूसरा उससे और ऊपर जमकर चालू हो जाता है। लेटेस्ट ड्रामे की बात करें तो घर में अर्चना गौतम और साजिद खान का काफी तगड़ा झगड़ा हुआ है। दरअसल घर में एक टास्क हुआ था। जिसमें सब लोगों को ट्रक में बैठना था और अपनी बारी आने पर हर रूम के सदस्यों को अपना राशन लेने के लिए भागना था। टास्क खत्म होने के बाद जब सब लोग ट्रक में बैठे होते हैं तो सब लोग अर्चना को ये कहने लगते हैं कि ये यहां उकसाने का काम करती है जबकि बोलकर आई कि मुझे बिग बॉस में रहने दो और बदल जाऊंगी। लेकिन ये अभी भी वैसी की वैसी है। बीच में साजिद खान कहते हैं कि किसी को लगता है कि उनका बाप चलाता है बिग बॉस का शो। 

    अर्चना ये बाप वाली बात अपने ऊपर ले लेती हैं और कहती हैं, ''काश मेरा बाप इतना अमीर होता तो वो बिग बॉस को चला सकता, आप अपने पापा को बोल दें ना वो चला लेंगे।'' इस बात पर साजिद आग बबूला हो जाते हैं और ट्रक के अंदर पड़े लकड़ी के बॉक्स पर लात मारते हैं और खड़े हो जाते हैं। साजिद अर्चना को वहां से चले जाने के लिए कहते हैं लेकिन वो नहीं जातीं। दोनों के बीच खूब जुबानी जंग होती है। साजिद ट्रक से उतर उन्हें गाली दे देते हैं तो अर्चना कहती हैं कि मां पर मत जाना। इसके बाद अर्चना भी फट पड़ती हैं और साजिद को भला बुरा कहती हैं। बाकी कंटेस्टेंट्स जैसे कि शिव, एमसी स्टेन और निमृत साजिद को शांत करते हैं और साजिद घर के दूसरे हिस्से में चले जाते हैं। इधर अर्चना का पारा लगातार हाई रहता है। वो प्रियंका और सौंदर्या को भी सुनाने लगती हैं और कहती हैं कि अपने ही साथ नहीं दे रहे।

    साजिद खान को मेडिकल रूम में बुलाया जाता है और उनका चेकअप होता है। डॉक्टर उन्हें थोड़ी देर वहीं बैठने की सलाह देता है। साजिद जिद पकड़कर बैठ जाते हैं कि जब तक उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया नहीं जाएगा वो खाना नहीं खाएंगे। वो खाना नहीं खाते। बिग बॉस उन्हें नहीं बल्कि शिव और निमृत को रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि साजिद गलत कर रहे हैं। इसके बाद दोनों जाकर साजिद को समझाते हैं कि बिग बॉस ऐसे खाना छोड़ने से तो बिल्कुल उनसे नहीं मिलेंगे। वो अपनी सेहत के साथ कुछ न करें, इसके बाद ही बात हो पाएगी। साजिद ये सुनकर खाना खा लेते हैं और बिग बॉस से माफी मांगते हैं। दूसरी तरफ सौंदर्या अर्चना गौतम को समझाते हुए उन्हें खाना खिलाती हैं। 

    Tags