बिग बॉस 16 में आम हुए सुंबुल और फहमान खान के इश्क के चर्चे, मौका मिलते ही अर्जुन बिजलानी ने भी ली चुटकी

    बिग बॉस 16 में आम हुए सुंबुल और फहमान खान के इश्क के चर्चे, मौका मिलते ही अर्जुन बिजलानी ने भी ली चुटकी

    हाल ही में फहमान खान सुंबुल तौकीर खान की तारीफ करते नजर आए थे। इस दौरान अर्जुन बिजलानी ने फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान के रिश्ते की पोल जमाने के सामने खोलकर रख दी।  

    image

    बिग बॉस 16 में नजर आ रही टीवी अदाकारा सुंबुल तौकीर खान उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते कई महीनों से खबर आ रही है कि सुंबुल तौकीर खान अपने कोस्टार फहमान खान को डेट कर रही हैं। रविवार विद स्टार परिवार के सेट पर कई बार अर्जुन बिजलानी सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान के रिश्ते पर सवाल खड़े कर चुके हैं। शो खत्म होने के बाद भी अर्जुन बिजलानी का शक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है जो मौका मिलते ही अर्जुन बिजलानी, सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान को छेड़ना शुरू कर देते हैं। 

    हाल ही में अर्जुन बिजलानी ने सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। दरअसल इस समय सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 का गेम बेहद ईमानदारी के साथ खेल रही हैं। ऐसे में फहमान खान ने ट्विटर पर सुंबुल तौकीर खान की खूब तारीफ कर दी। फहमान खान ने लिखा, 'हम सबके लिए ये गर्व की बात है। सुंबुल तौकीर खान एक ऐसी कंटेस्टेंट बन गई है जिसने कम उम्र में 100 दिन बिग बॉस में बिता दिए। अबव क्या ही बोल सकते हैं। फायर है तू फायर...। जीत के आना और नहीं जीत सकी तो जल्द ही मिलेंगे।'

    फहमान खान को सुंबुल तौकीर खान की तारीफ करना भारी पड़ गया है। फहमान खान का ट्वीट सामने आते ही अर्जुन बिजलानी ने उनको चिढ़ाना शुरू कर दिया है। फहमान खान के ट्वीट पर कमेंट करते हुए अर्जुन बिजलानी ने लिखा, 'तुम तो बचपन के साथी हो। सुंबुल पर तुमको तो गर्व होगा ही...। मेरा मतलब है कि तुम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हो। हम्म्म्म्म..... अब तुमने ये सब लिखकर इंटरनेट पर आग लगा दी है। वाह क्या बात है फहमान खान...।' अर्जुन बिजलानी के इस ट्वीट ने साफ कर दिया है कि फहमान खान और सुंबुल के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। 

    Tags