बिग बॉस 16: घर में आये ज्योतिषी ने टीना दत्ता को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, अर्चना गौतम की आवाज को बताया ताकत

    बिग बॉस 16: घर में आये ज्योतिषी ने टीना दत्ता को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, अर्चना गौतम की आवाज को बताया ताकत

    ज्योतिषी ने भी उड़ा दिया शालीन भनोट का मजाक 

    image

    बिग बॉस 16 में टिकट टू फिनाले ट्रैक चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से आगे बढ़ फिनाले में अपनी टिकट पक्की करने में लगे हुए हैं। अब इस अंतिम पढ़ाव में उन्हें भविष्य दिखाने घर में मशहूर ज्योतिष सौरिश शर्मा ने एंट्री ली है। ज्योतिष ने कंटेस्टेंट को उनके बर्ताव और उनके भविष्य का आइना दिखाया है।

    शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सौरिश शर्मा घर में एंट्री लेते दिख रहे हैं। ज्योतिष ने सभी से बातचीत करने के बाद टीना दत्ता का भविष्य बताया। ज्योतिषी ने कहा कि टीना दत्ता लंबे समय से स्ट्रगल कर रही हैं। एक ब्लॉकबस्टर शो के बाद वो दोबारा कोई हिट शो नहीं दे पाई हैं। इसकी वजह उनका एटीट्यूड है। लेकिन यहां एक्ट्रेस इनकार करती है कि उनके एटीट्यूड में कोई दिक्कत नहीं है। आगे ज्योतिषी कहते हैं कि टीना इतनी बड़ी कलाकार हैं कि जंगल में भी बंगला बना सकती हैं। इस बात से एक्ट्रेस सहमति जताते हुए कहती हैं कि यही भविष्यवाणी बहुत से ज्योतिषों ने की है।

    आगे सौरिश शर्मा ने सुंबुल के बारे में बताया कि उन्हें घर के अंदर और बाहर इमोशनल सपोर्ट की जरूरत रहेगी। अगर ये मजबूत हो जाये तो उनका करियर बहुत शानदार है।

    इसके अलावा ज्योतिषी ने अर्चना गौतम के लिए बताया कि उनके पास दो सबसे मजबूत हथियार है कि उनके पास अपनी बात खुलकर रखने के लिए बुलंद आवाज है और दूसरा सोचने समझने का ज्ञान है जो उन्हें बहुत आगे तक ले जायेगा। अर्चना के लिए 2026 बेहद खास होने वाला है।शालीन भनोट के लिए कहा कि अब उनके साढ़े साती शुरू हुए हैं जिसे सुन घरवाले जोर से हंस पड़े।

    बिग बॉस 16 अब अपने अंतिम पढ़ाव पर है। ऐसे में मंडली अब अपना गेम खेलने में लगी है। प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता और शालीन भनोट जो अच्छे दोस्त थे अब वो एक दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं। अब आज के एपिसोड का इंतजार हो रहा है।

    Tags