बिग बॉस 16: गौतम विग-सौंदर्या शर्मा के रिलेशनशिप पर एक्स वाइफ का बयान, बोलीं- प्यार के चक्कर में पड़ा तो...

    बिग बॉस 16: गौतम विग-सौंदर्या शर्मा के रिलेशनशिप पर एक्स वाइफ का बयान, बोलीं- प्यार के चक्कर में पड़ा तो...

    बिग बॉस 16 के घर में इस वक्त गौतम विग सौंदर्या शर्मा के बीच पागल हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच अब गौतम की एक्सवाइफ रिचा गेरा ने अपनी बात रखी है। 

    image

    बिग बॉस 16 की जब भी बात की जाती है तो वहां पर लड़ाई झगड़े तो जमकर होते ही है। लेकिन इसके साथ ही बिग बॉस 16 में कई बार कुछ कंटेस्टेंट्स लाइमलाइट में आने के लिए फेक लव स्टोरी का सहारा भी लेते हैं। इस लिस्ट में कहीं न कहीं गौतम विग का नाम भी शामिल होता हुआ दिखाई दे रहा है। सौंदर्या शर्मा के साथ वो कुछ ज्यादा ही क्लोज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने यहां तक की सौंदर्या को अपनी एक्सवाइफ और अपने तलाक के बारे में भी कुछ नहीं बताया है। लेकिन अब सौंदर्या शर्मा संग गौतम विग के इस रिश्ते पर उनकी एक्स वाइफ रिचा गेरा एक बड़ा बयान देती हुई दिखाई दे रही हैं।

    टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई खास बातचीत में रिचा गेरा ने कहा, बिग बॉस 16 में गौतम विज को कोई मिल गया है। मैं गौतम विज के लिए बहुत खुश हूं। जितना मैं गौतम विज को जानती हूं वो किसी से प्यार करने से पहले थोड़ा समय लेता है। वो अभी सौंदर्या शर्मा को समझने की कोशिश कर रहा है। उन दोनों के बीच फिलहाल प्यार जैसा कुछ भी नहीं है। गौतम विज और सौंदर्या के बीच सिर्फ अट्रैक्शन है। उनको प्यार होने में अभी थोड़ा समय है। गौतम विज एक बॉयफ्रेंड से ज्यादा एक अच्छा फ्रेंड साबित होगा।'

    आगे अपनी बात रखते हुए रिचा गेरा ने कहासमय के साथ गौतम विज और सौंदर्या का रिश्ता आगे बढ़ रहा है। मेरे हिसाब से गौतम विज को फिलहाल गेम पर फोकस करना चाहिए। अगर वो प्यार के चक्कर में पड़ा तो वो गेम खराब कर देगा। वो प्यार घर से बाहर आकर भी कर सकता है। इसके अलावा आज वीकेंड का वार काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। सलमान खान जमकर क्लास लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    Tags