बिग बॉस 16 प्रोमो: घर में फहमान खान की हुई पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शालीन भनोट मचाई तोड़फोड़

    बिग बॉस 16 प्रोमो: घर में फहमान खान की हुई पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शालीन भनोट मचाई तोड़फोड़

    बिग बॉस 16 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री सामने आई है। सुंबुल के दोस्त और उनके को-स्टार रह चुके फहमान खान घर के अंदर एंट्री लेने वाले हैं।

    image

    बिग बॉस 16 में बीत एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। इसके अलावा घर में अंकित और प्रियंका का भी झगड़ा और फिर प्यार देखने को मिला। अब आने वाले एपिसोड में एक बार फिर गेम बदलने वाला है। दरअसल बिग बॉस के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। और ये और कोई नहीं बल्कि सुंबुल तौकीर के अच्छे दोस्त और को-स्टार रह चुके फहमान खान हैं। प्रोमो में बिग बॉस फहमान की एंट्री कराते हैं और सुंबुल उन्हें देखकर खुशी से फूले नहीं समाती हैं। 

    हालांकि एक रिपोर्ट में ये भी सामने आया था कि फहमान सिर्फ एक दिन के लिए सुंबुल का मोराल बूस्ट करने आ रहे हैं। अब तो बस इंतजार करना होगा कि ये बात सच है या गलता। जाहिर है अगर फहमान घर में टिकते हैं तो इससे वहां का माहौल और गेम दोनों ही बदल जाएगा।

    इसके अलावा प्रोमो में शालीन भनोट का गुस्सा दिखाई देता है। जब सब लीविंग एरिया में बैठे होते हैं तब शालीन किसी बात पर टीना या अर्चना से गुस्सा होते नजर आते हैं। वो इतना गुस्सा हो जाते हैं कि गुस्से में वहां पड़ी किसी चीज पर लात मारते हैं। इसके बाद टीना ये कहती हुए नजर आती हैं कि उनके कैरेक्टर की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। वो वॉशरूम एरिया में जमकर अपना गुस्सा निकालती हैं। वहीं सुंबुल की तबियत खराब होते नजर आती है।

    अब ये तो साफ है कि आने वाले एपिसोड में कुछ और नया कंटेंट मिलने वाला है। फहमान के आने के बाद सुंबुल अब टीना और शालीन का सामना कैसे करती हैं, ये देखना मजेदार होगा।

    Tags