बिग बॉस 16: सुंबुल तौकीर का साथ देने के लिए घर मे आएंगे इमली फेम फहमान खान?

    बिग बॉस 16: सुंबुल तौकीर का साथ देने के लिए घर मे आएंगे इमली फेम फहमान खान?

    बिग बॉस 16 में इमली फेम फहमान खान की एंट्री होने वाली है। वो शो में सुंबुल को सपोर्ट करते नजर आएंगे। इससे सुंबुल को काफी मजबूती मिलेगी।

    image

    बिग बॉस 16 में काफी उथल पुथल मच चुकी है। घर में सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट और टीना दत्ता ही पिछले कुछ समय में काफी हाइलाइट हुए हैं। यहां तक कि इनकी फैमिली भी अब मीडिया में खुलकर सामने आ गई हैं और अपने अपने बच्चों का सपोर्ट कर रही हैं। बीते दिनों शालीन और टीना की वजह से सुंबुल ने खूब आंसू बहाए हैं और अब उनको घर में सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त फहमान खान आ रहे हैं। वो शो इमली में सुंबुल तौकीर के साथ लीड रोल मे थे और उनके काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

    सुंबुल के पापा ने भी अपनी बेटी को शालीन और टीना से दूर रहने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि हर कोई फहमान जैसा अच्छो दोस्त नहीं होता। हालांकि फहमान घर में कंटेस्टेंट बनकर नहीं आएंगे। वो घर में केवल एक दिन के लिए आएंगे और सुंबुल को सपोर्ट करते हुए उनको घर में रहने की ताकत देंगे और बताएंगे कि उन्हें घर में किससे बचकर रहना चाहिए और कौन उनके साथ है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने कहा, ''सुंबुल, टीना और शालीन की तिकड़ी और उनके हमेशा बदलते समीकरण को लेकर काफी चर्चा है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि फहमान की एंट्री से सुंबुल को अपना खेल अच्छी तरह से खेलने और किसी पर निर्भर न रहने के लिए मार्गदर्शन और प्रोत्साहन मिलेगा। कल, उनके साथ कृतिका सिंह यादव, गुरप्रीत बेदी, और आशीष दीक्षित भी शामिल होंगे, जो प्यार के सात वचन धर्म पतनी में उनके सह-कलाकार हैं, जो आने वाले डेली सोप का प्रचार करेंगे।''

    Tags