बिग बॉस 16 के लिए फैसल शेख वसूलेंगे सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक से तीन गुना ज्यादा मोटी फीस!

    बिग बॉस 16 के लिए फैसल शेख वसूलेंगे सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक से तीन गुना ज्यादा मोटी फीस!

    बिग बॉस 16 के अपडेट्स आने लगे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक शो के होने वाले कंटेस्टेंट फैसल शेख की फीस का खुलासा हुआ है। उनकी फीस बिग बॉस 14 की विनर से भी ज्यादा होगी।

    image

    बिग बॉस 16 जैसे जैसे पास आ रहा है, सलमान खान के इस शो से लगातार अपडेट्स मिल रहे हैं। इस शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर फैसल शेख का नाम तय है। मिस्टर फैजू के नाम से फेमस फैसल फिलहाल आपको खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगे। इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो चुकी है और ये अब टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। लेकिन कंटेस्टेंट्स अपने अपने घर लौट चुके हैं। फैसल भी मुंबई वापस आए तो उन्हें बिग बॉस 16 का ऑफर आया। 

    अब यहां ताजा अपडेट ये है कि फैसल बिग बॉस 16 के लिए काफी तगड़ी फीस वसूलने वाले हैं। फिलहाल वो खतरों के खिलाड़ी 12 में 17 लाख रुपये की फीस हर हफ्ते ले रहे हैं। फिल्मीबीट के मुताबिक लगभग इतनी ही फीस वो बिग बॉस 16 के लिए भी लेने वाले हैं। अब ये फीस बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक से करीब तीन गुना ज्यादा है। रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपये की फीस मिली थी। रुबीना दिलैक भी फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही हैं। वो रोहित शेट्टी के शो की दमदार कंटेस्टेंट्स में से एक बनी हुई हैं। हालांकि फैसल उन्हें पार करते हुए आगे बढ़ गए हैं। माना जा रहा है कि वो ही इस शो के विनर बन सकते हैं लेकिन साफ रिजल्ट जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा। 

    वैसे बात करें बिग बॉस 16 की तो इस बार इसमें एक्वा थीम होने वाली है। अभी तक शो के लिए फैसल के अलावा लॉक अप विजेता मुनव्वर फारुकी, विवियन डीसेना, शिविन नारंग, पूनम पांडे और कनिका मान का नाम सामने आ चुका है। हालांकि कंफर्म लिस्ट के लिए तो आखिरी तक इंतजार करना होगा। वैसे इस बार सलमान खान ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है। माना जा रहा है कि वो शो के लिए 800 से 1000 करोड़ की फीस इस सीजन के लिए लेने वाले हैं।

    Tags