बिग बॉस 16: पुरानी अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा?

    बिग बॉस 16: पुरानी अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा?

    सलमान खान के बिग बॉस 16 में इस बार कुछ अलग ही होने वाला है। नए प्रोमो को देखकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है और अब सबकी नजरें आने वाले कंस्टेस्टेंट्स पर हैं। 

    बिग बॉस 16: पुरानी अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा?

    बिग बॉस 16 का पहला प्रोमो जबसे आया है। तब से ही शो के लिए काफी हलचल मच गई है। प्रोमो में सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस ही अब सारी चीजें डील करने वाले हैं। इस बार घर में रहना और भी मुश्किल होने वाला है। रोजाना ही नए नए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। तो शो की थीम के बारे में कुछ हिंट मिले हैं। वैसे शो में अब सबसे नया नाम भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं शुभांगी अत्रे का सामने आया है। शुभांगी से मेकर्स की बातचीत जारी है और उम्मीद है कि वो शो का हां भी कह देंगी।

    शुभांगी के अलावा एक और नाम मदिराक्षी मुंडले का भी है। मदिराक्षी को आपने सिया के राम सीरियल में सीता का किरदार निभाते देखा होगा। एक्ट्रेस का भी इंतजार है कि वो कब इस शो को हां बोलती हैं या वो इसे रिजेक्ट कर देंगी। जैसे अब तक कई सेलेब्स कर चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस 16 को ना कह दिया है। 

    सोमवार को ही खबर आई थी कि इमली सीरियल के एक्टर फहमान खान भी बिग बॉस 16 में कदम रख सकते हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि उन्होंने इमली छोड़ दिया है। इसके बाद का सही प्लान किसी को नहीं पता। इसलिए ज्यादा चांस हैं कि वो सलमान खान के शो में आएं।

    बात करें सलमान खान के शो कि तो अब तक की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार एक्वा थीम होने वाली है। अभी तक शो के लिए मुनव्वर फारूकी, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, शिविन नारंग और भी तमाम सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। हांलाकि फाइनल नाम तो अब समय आने पर ही साफ होंगे।

    Tags